Friday, June 14, 2024
Latest:
चंडीगढ़देश-विदेशराज्यरोहतकसोनीपतहरियाणा

मुख्यमंत्री खट्टर का दावा फिर बनेगी हरियाणा में भाजपा की सरकार*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,
मुख्यमंत्री खट्टर का दावा फिर बनेगी हरियाणा में भाजपा की सरकार*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
रोहतक ;- मनोहर लाल खट्टर मुख्यमंत्री हरियाणा ने कहा कि आने वाले समय भाजपा की ही सरकार बनेगी। वहीं उन्होंने इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके परिवार मे कुर्सी की लड़ाई है जिसे जनता देख रही है। बता दें कि 9 अक्टूबर को रोहतक जिले के सांपला कस्बे में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारी जोरों पर हैं। इन तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर स्वयं पहुंचे और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जहां चौधरी छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण करेंगे, वहीं रेल कोच फैक्ट्री की आधारशिला भी रखेंगे। प्रदेश के लिए बहुत सी मांगें प्रधानमंत्री के कार्यालय को भेज दिया गया है। जिन पर पीएमओ विचार करके फैंसले लेगा और प्रधानमंत्री उनकी घोषणा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये प्रदेश में 2019 के चुनाव के लिए आगाज हो रहा है। मंच से प्रदेश की उपलब्धियों पर चर्चा होगी, प्रधानमंत्री कई राज्यों में रैलियां कर रहे है।
इनेलो पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इनेलो में जिस तरह से विवाद चल रहा है, उससे तय है कि ये केवल कुर्सी की लड़ाई चल रही है। जिसे जनता देख रही है। ये तो तय हो गया है कि 2019 में भाजपा की ही सरकार बनेगी। सिखों द्वारा अकाल तख्त से माफी मांगने की मांग के सवाल पर बोले ये गलत जानकारी है ऐसा कुछ नहीं है। करनाल में प्रधानमंत्री मोदी के आने के सवाल पर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि नरेंद्र मोदी करनाल आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!