Wednesday, July 3, 2024
Latest:
चंडीगढ़देश-विदेशराज्यरोहतकसोनीपतहरियाणा

बुजुर्गों को सौ रुपये रोजाना, हर घर में पढ़े लिखे लोगों को मिलेगा रोजगार ;-पूर्व सीएम ओपी चौटाला

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,
बुजुर्गों को सौ रुपये रोजाना, हर घर में पढ़े लिखे लोगों को मिलेगा रोजगार ;-पूर्व सीएम ओपी चौटाला
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
गोहाना में इनेलो की तरफ से पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधऱी देवीलाल के जन्मदिवस पर आयोजित सम्मान दिवस समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने की अपील की। उन्होने अपने भाषण के दौरान भारी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि देशभर में इनेलो के संगठन को लेकर बातें होती है। इनेलो का सगंठन सबसे मजबूत संगठन है।
ओपी चौटाला ने मंच से ही कहा कि चौधरी देवीलाल ने वृद्धावस्था पेंशन को सौ रुपये मासिक किया था, लेकिन अब हमारी सरकार बनते ही रोजाना सौ रुपये दिये जाएंगे। यानि महीने के तीन हजार रुपये दिये जाएंगे।
ओपी चौटाला ने मंच से ही संगठन को लेकर कई बार कहा कि संगठन को मजबूत किया जाए। सभी कार्यकर्ता जो रैली में आए हैं जो भी कार्यकर्ता यहा ंपर आए हैं वो जो संगठन की तरफ से पदाधिकारियों के फैसले लिये जाते हैं उनपर गौर करें। भाषण के दौरान बीच में कुछ लोगों के द्वारा नारेबाजी को लेकर भी पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने कहा कि इनेलो पार्टी अनुशासन की पार्टी रही है और जो बीच में इस प्रकार की गतिविधियां करते हैं वो पार्टी की अनुशासन को खराब कर रहे हैं। ऐसे लोगों को बाहर भी किया जा सकता है। उन्होने सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी पदाधिकारियों द्वारा लिये जा रहे फैसलों पर चलने कीअपील की।
पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने करीब 4 साल बाद सार्वजनिक मंच से भाषण दिया है। इससे पहले उन्होने 25 सितंबर 2014 की जीन्द रैली में भाषण दिया था। ओपी चौटाला जेबीटी शिक्षक भर्ती मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं और अब वो 14 दिनों की छुट्टी पर बाहर आए हुए हैं। इस दौरान ओपी चौटाला ने कहा कि जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने में कांग्रेस का हाथ है और मुझे जेल का कतई डर नहीं है पहले तो मैंने 3200 युवाओं को रोजगार दिया था। अगर रोजगार देने के लिए मुझे जेल मिलती है तो मुझे इसका अफसोस नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!