Wednesday, May 22, 2024
Latest:
उत्तराखंडचंडीगढ़देश-विदेशपंजाबराज्यहरियाणा

सब मिलजुल कर रहेंगे तो पूर्वांचल के लोग तरक्की करँगे ;- ग्रह सचिव एसएस प्रसाद

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,
सब मिलजुल कर रहेंगे तो पूर्वांचल के लोग तरक्की करँगे ;- ग्रह सचिव एसएस प्रसाद
,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़। पूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन के हर 2 साल में होने वाले चुनाव के शांतिपूर्ण संपन्न होने के बाद विजयी उम्मीदवारों ने रविवार को सेक्टर-46 स्थित सनातन धर्म मंदिर में अपने पद की शपथ ली। इस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर हरियाणा के एडीशनल चीफ होम सेक्रेट्री आईएएस एस. एस. प्रसाद और उनकी पत्नी आईपीएस रंजू प्रसाद मौजूद रहे व उन्होंने ही सभी विजयी उम्मीदवारों को उनके पद की शपथ दिलाई।
इस मौके पर आईएएस एस. एस. प्रसाद ने कहा कि पूर्वांचल तभी आगे बढ़ेगा जब सभी मिलजुल कर रहेंगे। उन्होंने कहा कि दूर अपने घरों को छोड़ कर शहर में बसे पूर्वांचल के लोग आपस में परस्पर मधुर संबंध बनाकर रखें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह पूर्वांचल की एकता और अखंडता पर पूरा विश्वास रखते हैं। चेयरमैन राजेंद्र सिंह ने कहा की आने वाले समय में पूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन अपने सभी पूर्वांचल भाइयों के हित में काम करेगा और हर मुसीबत के समय उनके साथ खड़ा रहेगा।
वहीं पूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन के फंड के लिए सुनील कुमार गुप्ता ने मौके पर ही 51 हजार रुपये दान भी किए। बता दें कि शपथ समारोह में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष हरिशंकर मिश्रा, पार्षद दिलीप शर्मा, भाजपा के पूर्वांचल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पप्पू शुक्ला, कांग्रेस नेता शशि शंकर तिवारी, मुकेश राय व अन्य मौजूद रहे। इन्होंने ली पद की शपथ……चेयरमैन के पद के लिए राजेंद्र सिंह, प्रेसिडेंट के पद के लिए डीके सिंह, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट के पद के लिए यूके सिंह, वाइस प्रेसिडेंट के पद के लिए राजीव गोविंदराव, महासचिव के पद के लिए रामाकांत राय, संयुक्त सचिव के पद के लिए सुनील कुमार गुप्ता, सचिव पद के लिए भोला राय, ऑर्गेनाइज सचिव के लिए लाल झा, प्रेस सचिव के पद के लिए राजीव कुमार पांडे, लेखा परीक्षक के पद के लिए लाल बहादुर राय और कैशियर के लिए पीपी यादव ने पद और गोपनीयता की शपथ ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!