Thursday, September 19, 2024
Latest:
कारोबारकुरुक्षेत्रखेलतमिलनाडुपानीपतफैशनरोहतकसोनीपत

बिग बॉस14: एविक्शन के बाद फूट-फूट कर रोईं सारा, रुबीना बोलीं- ये फेयर नहीं

नॉमिनेशन टास्क में निशांत सिंह, राहुल वैघ, शहजाद देओल, सारा गुरपाल, एजाज खान, अभिनव शुक्ला और जान कुमार सानु को सबसे ज्यादा नॉमिनेशन मिले थे. इसके बाद बिग बॉस तीनों सीनियर्स को एक सदस्य को एविक्ट करने के लिए बोलते हैं. तीनों सीनियर्स सारा गुरपाल को एविक्ट करते हैं.

बिग बॉस 14 में सोमवार को इस सीजन के पहले नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई. इसके बाद सारा गुरपाल घर के बाहर हो गईं. जब सीनियर्स ने सारा के घर से बेघर होने के बारे में बताया तो वो बहुत रोईं. घर के सदस्यों ने उन्हें सभालने की कोशिश की. एजाज खान, जैस्मिन और रुबीना ने उन्हें चुप कराने की कोशिश की. एजाज सारा से कहते हैं कि वापस आएगी तो मिलेंगे. तो सारा कहती हैं मुझे वापस नहीं आना.

वहीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को सारा का एविक्शन अनफेयर लगा. वो कहती हैं कि ये फेयर नहीं है. बता दें कि इस नॉमिनेशन प्रोसेस में हर एक फ्रेशर को किन्हीं दो फ्रेशर को नॉमिनेट करना था, जिन्हें वो घर से बेघर करना चाहते थे. इसके लिए हर कंटेस्टेंट को उचित कारण देना अनिवार्य था. निक्की तंबोली इस नॉमिनेशन से सुरक्षित थीं, क्योंकि वो अब कंफर्म्ड सदस्य हैं.

इस टास्क में हर एक सदस्य को एक मटके पर उस सदस्य का फोटो लगाना था जिसे वो नॉमिनेट करना चाहते हैं. इसके बाद उस सदस्य को नॉमिनेट करने का कारण बताकर मटके को फोड़ना था. इस नॉमिनेशन टास्क में निशांत सिंह, राहुल वैघ को सबसे ज्यादा नॉमिनेशन मिले थे. लेकिन नॉमिनेशन का एक वोट पाने वाली सारा को सीनियर्स घर से बेघर करने का फैसला लेते हैं.

हालांकि ये फैसला तीनों सीनियर्स का नहीं होता क्यों हिना और गौहर साफ मना कर देती हैं सारा का नाम सुनकर. लेकिन सिद्धार्थ के कहने के बाद वो राजी हो जाती हैं. सारा का जाना घरवालों के साथ फैंस को भी बायस्ड लग रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!