Sunday, December 24, 2023
Latest:
कारोबारखेलदेश-विदेशराज्य

Live: ‘मुंबई में बत्ती गुल बा बिहार में लाइट फुल बा’, नीतीश कुमार की रैली में महाराष्ट्र की गूंज

बिहार में चुनाव प्रचार धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा है. जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को अपने प्रचार का आगाज किया था, जिसके बाद आज एक बार फिर उन्होंने वर्चुअल रैली की. पहले चरण के लिए 71 सीटों पर 28 अक्टूबर को मतदान होना है.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीएम नीतीश कुमार की निश्चय संवाद रैली
  • 11 विधानसभा क्षेत्रों को किया संबोधित

बिहार में चुनाव प्रचार धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा है. जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को अपने प्रचार का आगाज किया था, जिसके बाद आज वो एक बार फिर निश्चय संवाद के जरिए वर्चुअल रैली कर रहे हैं. आज नीतीश कुमार अलग-अलग जिलों की 11 विधानसभा क्षेत्रों को संबोधित कर रहे हैं.

इस दौरान नीतीश कुमार के भाषण से पहले ही कार्यक्रम का संचालन कर रहे मंत्री संजय झा ने मुंबई में पावर ग्रिड फेल होने पर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि मुझे एक दोस्त का मैसेज आया है कि ‘मुंबई में बत्ती गुल बा, बिहार में लाइट फुल बा’. इस नारे के साथ नीतीश कुमार की मौजूदगी में बिहार में बिजली व्यवस्था की तारीफ की गई.

लाइव अपडेट

-नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना के चलते इस बार समय कम है और हर जगह जाना मुमकिन नहीं है लेकिन कल से हम लोगों के बीच जाना शुरू कर रहे हैं. साथ ही तकनीक के माध्यम से लोगों से जुड़ रहे हैं.

वहीं, पार्टी के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने इस दौरान कहा कि पहले बिहार में आतंक था, अंधेरे में कोई बाहर नहीं निकलता था, मगध में तो लोगों को रात-रात भर घर की छत पर जागकर पहरा देना पड़ता था, 118 नरसंहार हुए, लोग पलायन कर रहे थे अपने बच्चों के भविष्य के लिए. लेकिन नीतीश कुमार ने ने न्याय के साथ विकास करने का काम किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!