करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

हरियाणा गृहमंत्री अनिल विज का कांग्रेस पर कटाक्ष, कहा इनकी नीतियां कश्मीरी पंडितों के शोषण और पलायन के लिए जिम्मेदार*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा गृहमंत्री अनिल विज का कांग्रेस पर कटाक्ष, कहा इनकी नीतियां कश्मीरी पंडितों के शोषण और पलायन के लिए जिम्मेदार*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार कांग्रेस को कश्मीर के मुद्दे पर घेरा है। विज ने बुधवार को ट्वीट किया कि यह कांग्रेस के सिद्धांत ही कश्मीरी पंडितों के शोषण और उनके पलायन के लिए मजबूर है। भारत के कुछ हिस्सों में विभिन्न आतंकवादी समूहों का धर्म के आधार पर विभाजन, 1984 में सिखों की क्रूर हत्या, सुभाष चंद्र बोस की मौत का अनसुलझा रहस्य, लाल बहादुर शास्त्री और कई ओर। विज ने अपने ट्वीट से कांग्रेस को उपरोक्त सभी मामलों का जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि विज के इस ट्वीट पर उनकी आलोचना भी हो रही है।
आलोचक बृजेश पांड ने उन्हें कहा कि शर्म करो मंत्री के पद पर बैठकर झूठ बोलते हो। देश को गुमराह करने का प्रयास करते हो। सारा किया धरा तुम्हारी पार्टी का है। साजिश करके वीपी सरकार में कश्मीरी पंडितों को पलायन पर मजबूर किया, क्योंकि तुम नफरतियों को एजेंडे से मतलब है, देश की बातें तुम लोगों के मुंह से हास्यास्पद लगती हैं।

*आलोचक का ट्वीट*
सिख दंगों पर भी बने फिल्म
इससे पहले भी अनिल विज द कश्मीर फाइल को देखकर कह चुके हैं कि हर किसी को यह फिलम देखनी चाहिए। कश्मीर की समस्या के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। साथ ही सिख दंगों पर भी फिल्म बननी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!