Thursday, August 8, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

सीएम खट्टर ने यह कहकर हरियाणा मंत्रिमंडल में न विस्तार होगा न ही फेरबदल, डिप्टी सीएम दुष्यंत व उनके MLA के अरमानों पर फेरा पानी?

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
सीएम खट्टर ने यह कहकर हरियाणा मंत्रिमंडल में न विस्तार होगा न ही फेरबदल, डिप्टी सीएम दुष्यंत व उनके MLA के अरमानों पर फेरा पानी?
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगड़ ;- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कई दिनों से सोशल मीडिया व मीडिया पर चल रही अफवाहों का खंडन करते हुए कहा हरियाणा मंत्रिमंडल में न ही विस्तार होगा और न ही फेरबदल! मुख्यमंत्री के इस कथन के साथ ही मंत्रिमंडल विस्तार की अफवाहों पर विराम लग गया। इससे एक बात साफ होती है जेजेपी पार्टी के विधायक जो मंत्री बनना चाहते हैं औऱ उनको उपमुख्यमंत्री दिलासा देते आ रहे हैं कि आपको मंत्री बना दिया जाएगा? सीएम के इस कथन के बाद दुष्यंत व उसके पार्टी के नेताओं के अरमानों पर मानो पानी फेर दिया है! स्मरण रहे जेजेपी पार्टी के कुछ विधायक अपने नेता दुष्यंत के खिलाफ पहले से ही मुखर दिखते हैं! उनको जेजेपी पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला मंत्री पद व चेयरमैन का लालच देकर रोके हुए हैं! सोचने वाली बात यह है कि हरियाणा में मंत्रिमंडल का विस्तार व फेरबदल न करके क्या भाजपा पार्टी व सीएम खट्टर जेजेपी पार्टी औऱ डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के धेर्य का इम्तिहान ले रहे हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!