Saturday, June 29, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

भाजपा ब्लॉक उपाध्यक्ष से बदमाशों ने दुकान में घुसकर कर की लूटपाट*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
भाजपा ब्लॉक उपाध्यक्ष से बदमाशों ने दुकान में घुसकर कर की लूटपाट*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
रोहतक ;- गत दिवस रोहतक में नेशनल हाईवे-9 पर BJP नेता से 3 नकाबपोश बदमाशों ने लूट की। BJP नेता अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। बदमाश उससे 18 हजार कैश और मोबाइल लेकर फरार हो गए। पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है। गांव चुलियाना निवासी भाजपा के सांपला ब्लॉक उपाध्यक्ष सुखबीर दुहन ने बताया कि वह सोमवार-मंगलवार रात को खाना खाकर दुकान पर बैठा था। उसका नौकर भी दुकान में ही था। रात करीब 12 बजे मोटरसाइकिल पर 3 युवक आए। उन्होंने दुकान के बाहर मोटरसाइकिल रोक दी। वहीं उनमें से एक युवक गेट पर खड़ा रहा और 2 युवक दुकान के अंदर आ गए।
भाजपा के सांपला ब्लॉक उपाध्यक्ष सुखबीर दुहन
भाजपा के सांपला ब्लॉक उपाध्यक्ष सुखबीर दुहन
नकाबपोश ने पिस्तौल से डराया
सुखबीर दुहन ने बताया कि दुकान में घुसने वाले दोनों में से एक युवक ने कपड़े से तो दूसरे ने मास्क से मुंह ढका हुआ था। उन दोनों के हाथ में पिस्तौल थी। जिन्होंने दुकान के अंदर आकर पिस्तौल दिखाकर डराया और कहा पैसे निकालो। इसके बाद धमकाते हुए बदमाशों ने गल्ले से पैसे निकाल लिए और वहां दुकान में रखे हुए 2 मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।
भाजपा नेता ने कहा कि इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है। पुलिस भी घटना के बाद मौके पर पहुंची थी। यह वारदात वहां दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में 2 आरोपी दुकान में घुसकर पिस्तौल के दम पर डरा धमकाकर लूट की वारदात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!