खेल

पानीपत की रिफाइनरी टाउनशिप में चोरों ने एक बार फिर की सेंधमारी, चोरों ने IOCL के प्रोडक्शन मैनेजर के बंद मकान के ताले तोड़कर चुराए चांदी, सोना, डायमंड के गहने तथा कैश*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पानीपत की रिफाइनरी टाउनशिप में चोरों ने एक बार फिर की सेंधमारी, चोरों ने IOCL के प्रोडक्शन मैनेजर के बंद मकान के ताले तोड़कर चुराए चांदी, सोना, डायमंड के गहने तथा कैश*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पानीपत ;- हरियाणा के पानीपत जिले की रिफाइनरी टाउनशिप में चोरों ने एक बार फिर सेंध मारी है। चोरों ने IOCL के प्रोडक्शन मैनेजर के बंद मकान के ताले तोड़ कर चांदी, सोना, डायमंड के गहने समेत कैश चुरा लिया। चोरों ने दस्तावेज भी चुराए हैं।
कुल मिलाकर करीब 17 लाख की चोरी होने का अनुमान है। चोरी उस वक्त हुई, जब पीड़ित इलाज के लिए परिवार सहित दिल्ली गया हुआ था। चोरों ने 2 और मकानों में चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। क्षेत्र के अधिकांश CCTV आंधी तूफान की वजह से खराब मिले।
पड़ोसी ने दी ताले टूटे और दरवाजा खुला होने की सूचना
सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में PTR गुप्ता ने बताया कि वह मूल रूप से गोल्गाबाधुला, जिला यानम, पुडुचेरी का रहने वाला है। इन दिनों वह पानीपत रिफाइनरी टाउनशिप में रहता है। वह IOCL रिफाइनरी में प्रोडक्शन मैनेजर है। 25 जुलाई की शाम करीब 7:30 बजे वह अपने परिवार सहित इलाज के लिए दिल्ली चला गया। उसे उसके पड़ोसी ने फोन कर बताया कि आपके मकान के ताले टूटे हुए हैं और दरवाजे खुले हुए हैं। 26 जुलाई को वह अपने मकान पर पहुंचा। उसने देखा कि अलमारी में कपड़े बिखरे हुए थे। मेज के अंदर बनी दराज भी टूटी हुई थी।
सामान चैक किया गया तो मेज की दराज से 8 से 10 किलो चांदी के बर्तन चोरी हो गए थे। अलमारी को चैक किया तो मंगलसूत्र, सोने की चेन, 8 जोड़ी कानों के झुमके व बालियां, 5 हीरे के झुमके, 6 सोने के लॉकेट, 8 सोने की चूड़ियां, 4 सोने की अंगूठियों समेत 50 हजार कैश चोरी हो गया था। इसके अलावा एजुकेशनल सर्टिफिकेट भी गायब मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!