Sunday, January 14, 2024
Latest:
चंडीगढ़देश-विदेशपानीपतरेवाड़ीरोहतकहरियाणा

हरियाणा भाजपा में जिताऊ उम्मीदवारों की नहीं है कोई कमी ;- अनिल जैन*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा भाजपा में जिताऊ उम्मीदवारों की नहीं है कोई कमी ;- अनिल जैन*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
रोहतक ;-जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है। वैसे वैसे मीटिंग का दौर बढ़ता जा रहा है।इसी तरह भाजपा भी लोकसभा चुनाव के लिये हरियाणा से बीजेपी के 10 उम्मीदवार कौन होंगे इसके लिये लगातार बैठकों का दौर जारी रखे हुए है। बीजेपी लगातार रोहतक में बैठकें कर रही है। बृहस्पतिवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ली, जिसमें बूथ स्तर से लेकर मंडल स्तर तक पदाधिकारी शामिल हुये।
बैठक के बाद अनिल जैन ने कहा कि जल्द ही हरियाणा की सभी 10 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास प्रत्याशियों की कोई कमी नहीं है और होमवर्क पूरा करके केन्द्रीय चुनाव समिति के पास नाम भेजे गए है। पार्टी कार्यकर्ता और जीतने वाले प्रत्याशी को मैदान में उतारा जाएगा। जैन ने दावा किया कि हरियाणा में लोकसभा का प्रत्याशी बनने के लिए हर नेता ने उनसे सम्पर्क किया है और रोहतक की सीट सबसे पहले भाजपा के खाते में आएगी।
दरअसल हरियाणा में 12 मई को चुनाव होना है इसलिये बीजेपी उम्मीदवारों का एलान बहुत सोच समझ कर ही करना चाहती है। किसी भी पार्टी को जल्दबाजी नहीं है। पार्टियां एक दूसरे को भी देख रही हैं कि किस पार्टी से कौनसा उम्मीदवार आयेगा। वहीं बीजेपी का सबसे बड़ा फोकस इस बार रोहतक की सीट पर है। इसका इशारा अनिल जैन ने भी किया है। मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!