Tuesday, October 1, 2024
Latest:
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

MLA लीलाराम गुर्जर की रणदीप सुरजेवाला समर्थकों को चेतवानी! गड़बड़ करोगे तो हमसे बड़ा कोई गुंडा नही!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
MLA लीलाराम गुर्जर की रणदीप सुरजेवाला समर्थकों को चेतवानी! गड़बड़ करोगे तो हमसे बड़ा कोई गुंडा नही!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कैथल से बीजेपी प्रत्याशी लीला राम गुर्जर का एक विवादित बयान सामने आया है, जिसमें वो कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को चेतवानी देते नजर आ रहे हैं।
दरअसल, कैथल में भाई उदय सिंह किले पर आयोजित जन आशीर्वाद रैली में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी पहुंचे थे। यहां मंच से बोलते हुए लीला राम गुर्जर ने कहा, “रणदीप सुरजेवाला के कार्यकर्ता आजकल बतमीजी पर उतर आए हैं. वह जो होर्डिंग लगवाते हैं, उनको रात को उतरवा देते हैं, जो सड़कों पर पोस्टर लगवाते हैं, उनको फाड़ देते हैं, जबकि उन्होंने आज तक सुरजेवाला के कोई भी होर्डिंग और पोस्टर नहीं हटवाए हैं.”
लीला राम गुर्जर ने कहा, “अगर औकात में रहकर चुनाव लड़ेगा तो हम भी प्यार से चुनाव लड़ेंगे. अगर आपको गुंडागर्दी दिखानी है तो हमसे बड़ा गुंडा शहर में नहीं है. अगर किसी को कोई गलतफहमी हो तो दूर कर ले, हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं.” बता दें लीला राम कैथल विधानसभा से विधायक हैं और इस बार फिर भारतीय जनता पार्टी ने इन्हें इसी सीट से चुनावी मैदान में उतारा है।
पिछले चुनाव में भी लीला राम और रणदीप सिंह सुरजेवाला के कार्यकर्ताओं के बीच शहर के आईटीआई बूथ पर झगड़ा हुआ था। जिसमें दोनों पक्षों के लोगों को काफी चोटें आई थीं. जिला प्रशासन की ओर से अब आईटीआई बूथ को अति संवेदनशील की श्रेणी में रखा हुआ है. हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!