Sunday, August 11, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

पूर्व MLA कुलदीप बिश्नोई ने परिवार सहित PM मोदी से की मुलाकात, राजनीति पर की चर्चा*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पूर्व MLA कुलदीप बिश्नोई ने परिवार सहित PM मोदी से की मुलाकात, राजनीति पर की चर्चा*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगड़ ;- हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गतिविधियां तेज हो गई हैं. इस बीच बीजेपी नेता और पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने गुरुवार (25 जुलाई) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. इस दौरान बिश्नोई का परिवार भी मौजूद रहा. उन्होंने पीएम मोदी से राज्य में विधानसभा चुनाव समेत कई दूसरे मुद्दों पर भी बात की.
हरियाणा के पूर्व CM चौधरी भजनलाल के बेटे और पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपने परिवार के साथ पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर करते हुए लिखा, ”देश को विश्व गुरू की ओर ले जाने वाले माननीय यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से आज परिवार सहित मुलाकात हुई.”
कुलदीप बिश्नोई ने आगे लिखा, ”अपने व्यस्त समय के बावजूद हमें इतना लंबा समय देने के लिए उनका कोटि-कोटि आभार. आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव, राजस्थान में बढ़ रही जीव हत्या के खिलाफ कठोर कानून बनाए जाने सहित विभिन्न विषयों पर उनसे विस्तृत एवं सकारात्मक चर्चा हुई. विकसित भारत के लिए उनकी ऊर्जावान सोच और उनके चुम्बकीय व्यक्तित्व से मंत्रमुग्ध हूं.”
वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई भी मौजूद रहे. भव्य बिश्नोई ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, ”विकसित भारत के पथ पर देश को मज़बूती से आगे बढ़ाने वाले व जनसेवा के लिए अपना सर्वस्व समर्पित करने वाले हमारे यशस्वी प्रधान मंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी का आज आशीर्वाद प्राप्त किया.”

भव्य बिश्नोई ने आगे लिखा, ”अपने जीवन संघर्ष के क़िस्से आपने आज सुनाए जो मुझ जैसे युवा के लिए अति प्रेरणादायक थे. आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव और राजस्थान जीव हत्या जैसे गंभीर विषयों पर सकारात्मक चर्चा हुई. देश, युवा व जीवों के प्रति आपकी प्रतिबद्धता और समर्पण ने मुझे सर्वाधिक प्रेरित किया. आपके क़ीमती समय और आशीर्वाद के लिए हृदय से आभार.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!