Sunday, August 11, 2024
Latest:
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

हरियाणा सीएम सैनी ने जेजेपी पर कसा तंज, कहा कुछ नही उनके पल्ले! लोकसभा चुनाव में जनता ने खोल दी JJP की पोल*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा सीएम सैनी ने जेजेपी पर कसा तंज, कहा कुछ नही उनके पल्ले! लोकसभा चुनाव में जनता ने खोल दी JJP की पोल*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगड़/करनाल ;- हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां जोर पकड़ती जा रही है। इस को लेकर CM नायब सैनी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। सैनी ने कहा कि कांग्रेस हर विधानसभा पर कमजोर है और कांग्रेस के पास बोलने के लिए कोई भी मुद्दा नहीं है। उन्होंने कहा मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में कोई सीट निकाल पाएगी। क्योंकि बीजेपी 90 की 90 विधानसभा सीटों पर बहुत मजबूत है। सैनी ने कहा पीएम मोदी ने तीसरी बार शपथ ली है और हरियाणा के लोग पीएम मोदी को और मजबूत करते हुए तीसरी बार बड़े आंकड़े के साथ प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाएंगे।
*Cm सैनी का करनाल जिले की सभी 5 सीटों पर भी जीत का दावा*
मीडिया से बातचीत से पहले सीएम नायब सिंह सैनी ने करनाल की विस्तारित जिला कार्यकरिणी बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं का उत्साह ये बता रहा है कि करनाल जिले की सभी पांच सीटें जीतकर हरियाणा में तीसरी बार पूर्ण बहुमत से आपकी सरकार बनने जा रही है। कार्यकर्ताओं को हमने वायदा नहीं बल्कि वचन दिया है कि उनकी कोई भी समस्या हमारी समस्या है और 24 घंटे उनके समाधान के लिए मैं उपलब्ध हूं। लोकसभा चुनाव और करनाल के विधानसभा उपचुनाव में कार्यकर्ताओं के पुरुषार्थ से ही जीत सुनिश्चित हुई है.
*राज्यसभा चुनाव में जेजेपी के कांग्रेस के समर्थन पर बोले मुख्यमंत्री*
वहीं राज्यसभा चुनाव में जेजेपी को समर्थन देने वाले बयान पर सीएम सैनी ने कहा ये सभी एक मंच पर आ रहे हैं। क्योंकि विधानसभा चुनाव में इनकी स्थिति मजबूत नहीं है। वहीं इनेलो और बीएसपी के गठबंधन के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। वहीं दुष्यंत चौटाला के बीजेपी की पोल खोलने को लेकर सीएम सैनी ने कहा जेजेपी की तो लोकसभा चुनाव में पोल खुल चुकी है कि उनके पल्ले कुछ नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!