करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

एक्शन में आए हरियाणा कृषि मंत्री कंवरपाल,जनता दरबार मे शिकायत मिलने पर बिजली विभाग एसडीओ व जेई किया सस्पेंड*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
एक्शन में आए हरियाणा कृषि मंत्री कंवरपाल,जनता दरबार मे शिकायत मिलने पर बिजली विभाग एसडीओ व जेई किया सस्पेंड*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
यमुनानगर ;- जगाधरी विधानसभा के अंतर्गत आने वाले गांव खदरी में कृषि मंत्री कंवरपाल ने जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान बिजली निगम से जुड़ी समस्याएं लेकर ग्रामीण दरबार में पहुंचे। जब कृषि मंत्री ने बिजली निगम के अधिकारियों के बारे में पूछा तो वहां पर कोई भी हाजिर नहीं मिला। न तो वहां पर एसडीओ व जेई मिले। जबकि एक दिन पहले जनता दरबार के बारे में अधिकारियों को सूचित किया गया था। कृषि मंत्री ने छछरौली बिजली निगम में कार्यरत एसडीओ कमल पानरा व जेई कृष्ण सैनी को निलंबित करने के आदेश दिए।
कृषि मंत्री ने बताया कि बिजली निगम के दोनों अधिकारियों की पूर्व में भी कई शिकायते उनके समक्ष आ चुकी है। जनता दरबार से दोनों अधिकारी नदारद रहे। लगभग दो घंटे बाद यह जनता दरबार में पहुंचे। यह लापरवाही है। ग्रामीणों ने भी उन्हें दोनों अधिकारियों के बारे में बताया कि यह कार्यालय में भी नहीं रहते है और न ही उनकी शिकायतों को सुनते हैं। अधिकारियों को भी निर्देश दिए गए हैं कि वह जनता के कामों को प्राथमिकता करें और कार्यशैली में भी सुधार लाए। यदि जनता के कामों में इस तरह से कोई लापरवाही बरतता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।
*पहले जनता दरबार में भी नहीं आए थे दोनों अधिकारी*
इससे पहले भी कृषि मंत्री ने जनता दरबार लगाया। जिसमें भी बिजली निगम के दोनों अधिकारी नहीं पहुुंचे थे। उस दौरान भी लोगों ने बिजली से संबंधित शिकायतें रखी थी। जिसका जवाब देने के लिए कोई भी अधिकारी नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!