Sunday, June 16, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

2024 लोकसभा चुनाव के नतीजों से बढ़ा हरियाणा कांग्रेस का कांफिडेंस/ कांग्रेस का दावा सभी सीटों पर बढ़ा कांग्रेस का वोट प्रतिशत!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
2024 लोकसभा चुनाव के नतीजों से बढ़ा हरियाणा कांग्रेस का कांफिडेंस/ कांग्रेस का दावा सभी सीटों पर बढ़ा कांग्रेस का वोट प्रतिशत!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगड़ ;- 2024 लोकसभा चुनाव में उम्मीद से ज्यादा परिणाम आने के बाद उत्साहित हरियाणा कांग्रेस विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गयी है। हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सहित सभी छोटे बड़े नेताओं ने जीतने के लिए कमर ली हैं। आजकल वह लगातार जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की दिशा में सक्रिय कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित कर रहे हैं। अब तक वो 121 कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर जमीनी स्थिति के बारे में जानकारी जुटा चुके हैं।
उदयभान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ तैयारी कर रही है। कांग्रेस इस विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर जीत का परचम लहराएगी। लोकसभा चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद हम आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट चुके हैं। इसके लिए मैं खुद व्यक्तिगत स्तर पर कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित कर रहा हूं।
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “इसके अलावा, 16 जून से लेकर 14 जुलाई तक सभी जिलों में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है, जिसमें आगामी चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। इसके बाद हम घर-घर जाकर लोगों से संवाद स्थापित करेंगे. लोगों को कांग्रेस की उपयोगिता के बारे में विस्तार से बताएंगे.”
हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अभी हाल ही में हमारी चुनाव घोषणा समिति की बैठक हुई है, जिसमें हमने आगे की रूपरेखा तैयार की है। जल्द ही इसे जमीन पर उतारा जाएगा। हमने आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में उप-समिति का गठन कर दिया है. हमें जल्द ही वो रिपोर्ट सौंपेंगे। इसके बाद हम आगे की रूपरेखा तैयार करेंगे। उन्होंने आगे कहा, इन सभी प्रक्रियाओं को संपन्न करने के बाद पार्टी की ओर से घोषणापत्र जारी किया जाएगा। इसके लिए हम अभी से ही सक्रिय मुद्रा में आ चुके हैं।
उदयभान ने कहा कि अपने घोषणापत्र में हम कांग्रेस के संकल्प को भी शब्दों में पिरोने का प्रयास करेंगे। लोकसभा चुनाव के प्रशंसनीय नतीजों से स्पष्ट है कि प्रदेश का राजनीतिक माहौल कांग्रेस के पक्ष में है। इस लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों में कांग्रेस का वोट शेयर बढ़ा है। जिसे आगामी विधानसभा चुनाव के लिहाज से शुभ संकेत के रूप में देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!