Sunday, June 30, 2024
Latest:
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खडगे मोदी पर जमकर बरसे, कहा PM मोदी सबसे बड़ा झूठा*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खडगे मोदी पर जमकर बरसे, कहा PM मोदी सबसे बड़ा झूठा*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
यमुनानगर/चंडीगड़ ;- चंडीगड़ के ताज होटल में प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा PM मोदी सबसे बड़ा झूठा है। उन्होंने कहा इंडिया गठबंधन जीत रहा है और देश में इस बार कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनेगी। वही हरियाणा के यमुनानगर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की जनसभा में कुछ महिलाएं स्वाति मालीवाला के फोटो वाले पोस्टर लेकर पहुंच गईं। महिलाओं ने दो बार खरगे को स्वाति मालीवाला के पोस्टर दिखाते हुए नारेबाजी की। महिलाएं जो पोस्टर लेकर पहुंचीं थीं उन पर लिखा था कि देश की बेटी स्वाति मालीवाला पर अत्याचार, कांग्रेस चुप क्यों है? देश मांग रहा है जवाब, महिला विरोधी सरकार नहीं चाहिए, स्वाति मालीवाल को न्याय दो, न्याय दो। हंगामा कर रही महिलाओं को पुलिस ने रैली स्थल से बाहर कर दिया।
मल्लिकार्जुन खरगे मंगलवार को नई अनाज मंडी जगाधरी में अंबाला लोकसभा सीटी से कांग्रेस प्रत्याशी वरूण मुलाना व कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे।विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर में देश की बेटी व राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट होती है। जो सरकार महिलाओं पर अत्याचार करती है आज कांग्रेस उसी का साथ दे रही है। आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुशील गुप्ता के लिए कांग्रेस चुनाव प्रचार कर रही है। एक बार तो पुलिस ने उनके हाथ से स्वाति मालीवाल के पोस्टर लेकर फाड़ दिए थे। इसके बाद वह दोबारा जनसभा में सबसे आगे पहुंच गईं। मल्लिकार्जुन खरगे ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं हूं। मैं मोदी और आरएसएस की विचाराधारा के खिलाफ हूं। हम विचारधारा के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। मोदी खुद को होशियार समझते हैं। परंतु मोदी से ज्यादा देश की जनता होशियार है। यह लड़ाई जनता और नरेंद्र मोदी व भाजपा के बीच है। मल्लिकार्जुन खरगे ने नरेंद्र मोदी को झूठों का सरदार भी कहा। पहले मोदी कहते थे कि कांग्रेस ने 70 साल में देश के लिए किया क्या है? अब कहते हैं कि कांग्रेस ने 55 साल में क्या किया है। नरेंद्र मोदी भूल गए कि कांग्रेस की बनाई हुई नीतियों के कारण ही वह आज प्रधानमंत्री बने हैं।
मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि नरेंद्र मोदी नारा देते हैं कि सबका साथ-सबका विकास। सबका साथ लेकर मोदी ने सबका सत्यानाश कर दिया। मोदी देश के किसानों पर कभी कुछ नहीं बोलते। कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र को मोदी मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र बताते हैं। वह कहते हैं कि कांग्रेस सरकार बनी तो लोगों का हक मुसलमानों को दें देंगे। मोदी को पढ़ना नहीं आता है। वह बताएं की कांग्रेस के घोषणा पत्र में यह सब कहां लिखा है। ऐसे ऊंचे पद पर बैठ कर भी वह झूठ बोलते हैं। कांग्रेस ने घोषणा पत्र सभी वर्गों को ध्यान में रख कर बनाया है। खरगे ने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ी है। केंद्र सरकार में ही 30 लाख पद खाली पड़े हैं। वहीं हरियाणा में एक लाख 82 हजार पद खाली हैं। भाजपा ने इन पदों को इसलिए खाली छोड़ा हुआ है क्योंकि दलितों, पिछड़ों व आदिवासियों को उनका हक देना पड़ेगा। उन्होंने गठबंधन की सरकार बनने पर देश में अग्निवीर योजना को बंद करने का भी भरोसा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!