करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

*पूर्व मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा भाजपा ने हर वर्ग किया विकास प्रदेश से भ्रष्टाचार का किया खात्मा*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
*पूर्व मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा भाजपा ने हर वर्ग किया विकास प्रदेश से भ्रष्टाचार का किया खात्मा*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
**पानीपत 21 मई।* *जमीन पर लगभग 45 डिग्री तापमान के बावजूद हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार मनोहर लाल ने मंगलवार को पानीपत के कई गांवों में रोड शो निकालकर चुनाव प्रचार अभियान चलाया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने अपील की।* इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग के विकास का काम किया है। अब युवाओं को बिना खर्ची, बिना पर्ची के नौकरी दी रही हैं। प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि 25 मई को भाजपा को बड़े मार्जन से जिताने का काम करें और अबकि बार 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने में सहयोग दें। मैं सबको मोदी की ‘राम राम’ देने आया हूं, मनोहर की राम राम देने आया हूं। मोदी जी के नेतृत्व में भारत का नाम दुनिया में चमक रहा। उनके हाथों को और मजबूत करें। देश में नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। देश के विकास के लिए मोदी 400 से अधिक सीटें देकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजें। इससे पहले हर गांव में मनोहर लाल का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया। उन्हें पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। मनोहर लाल ने गांव में पहुंचते ही सबसे पहले लोगों को ‘मोदी की राम राम’ दी। भीषण गर्मी के बीच लोग मनोहर लाल के रोड शो में शामिल हुए। रोड शो में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। उन्हानें कहा कि 25 मई को अपने भाई मनोहर लाल को भारी मतों से जिताकर दिल्ली भेजें और एक मजबूत सरकार बनाने में योग दान दें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत लगातार तरक्की कर रहा है। उनके नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 हटी, भ्रष्टाचार खत्म हुआ, अयोध्या में राम मंदिर बना और दुनिया में भारत का नाम चमका है। इस बार हम पाक अधिकृत कश्मीर यानी पीओके को भी लेकर रहेंगे। इसलिए आप सभी से अपील है कि आप 25 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान करें और आदरणीय मोदी को और मजबूत बनाए।

*कांग्रेस पर साधा निशाना*
मनोहर लाल ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस समय में प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर था। सिफारिश पर नौकरियां मिलती थी। स्वास्थ्य और शिक्षा दीवाला पिटा हुआ था। हरियाणा में भाजपा की सरकार आने के बाद युवाओं, किसानों, महिलाओं, गरीबों के लिए योजनाए लेकर आए। भ्रष्टाचार का खात्मा किया और ईमानदारी से युवाओं को नौकरी प्रदान की। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का दुनिया में मान बढ़ाया है। हरियाणा की भाजपा सरकार ने भी गरीबों के उत्थान का काम किया है। गरीबों के स्वास्थ्य के लिए आयुष्मान भारत योजना लाए। इसके तहत पांच लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त में किया जा रहा है। किसानों के लिए किसान सम्मान निधि योजना लेकर आए हैं।

*नरेद्र मोदी को और मजबूत करें*
मनेाहर लाल ने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश का समान रूप से विकास किया जा रहा है। इसलिए आप सबसे अपील करता हूं कि आने वाली 25 मई को कमल के फूल का बटन दबाकर करनाल लोकसभा सीट से अपने भाई और बेटे को भारी मतों से जीताकर लोकसभा भेजें और पीएम नरेद्र मोदी को और मजबूत करें। मनोहर के जनसंपर्क अभियान के दौरान भारत माता की जय, जय श्रीराम के नारे लगते रहे। इस मौके पर उनके साथ सैकड़ो कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। जनसभा में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी और उन्हें भारी मतों से जिताने का वादा किया। भीषण गर्मी के बीच लोगों ने मनोहर लाल को सुना और अपना समर्थन दिया। मनोहर लाल की जनसभा में महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर भाग लिया और भाजपा को मतों से जिताने का वादा किया।

*इन गांवों में निकाला रोड शो*
पूर्व मुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक मनोहर लाल ने मंगलवार को पानीपत के गांव ढोढपुर,किवाना, चुलकाना, भोडवाल माजरी, हल्दाना, पट्टी कल्याणा, गढ़ी पट्टी कल्याणा, महावटी, देहरा, बसाड़ा, राक्सेडा, हथवाला, डीकाडला, पावटी और समालखा में रोड शो निकालकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!