अपराधकैथलचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतरोहतकसोनीपतहरियाणाहिसार

*इनैलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो शूटर गिरफ्तार*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
*इनैलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो शूटर गिरफ्तार*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा इंडियन नेशनल लोकदल के अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. बहादुरगढ़ पुलिस ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के साथ जॉइंट ऑपरेशन के बाद 2 शूटरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम सौरव और आशीष बताए जा रहे हैं. दोनों शूटर दिल्ली के नांगलोई इलाके के रहने वाले हैं. ये दोनों ही शूटर कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से जुड़े हुए हैं. दोनों शूटरों की गोवा से गिरफ्तारी हुई है. अन्य शूटरों की तलाश जारी
कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से संबंध रखने वाले सौरव और आशीष नाम के दो शूटरों को गिरफ्तार किया जा चुका है. बाकि 2 शूटरों की तलाश की जा रही है. पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि 4 आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था. शूटरों की गिरफ्तारी को लेकर झज्जर जिला पुलिस आज शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है.
आपको बता दें कि बीती 25 फरवरी को इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी और पार्टी के कार्यकर्ता जयकिशन दलाल की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वे एक कार्यक्रम से वापस अपनी फॉर्च्यूनर कार से लौट रहे थे. उनता भांजा कार को चला रहा था. पीछे वाली सीट पर नफे सिंह राठी जयकिशन दलाल के साथ बैठे हुए थे. तभी उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे बदमाशों ने जैसे ही उनकी गाड़ी रेलवे क्रॉसिंग पर रूकी गोलियों की बौछार कर दी।
इस फायरिंग में नफे सिंह राठी और जयकिशन दलाल की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं गाड़ी को ड्राइव कर रहा उनका भांजा और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए थे. नफे सिंह राठी की हत्या को लेकर इनेलो नेता अभय चौटाला ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज के इस्तीफे की मांग की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!