करनालचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

कैथल में नकली पुलिस सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कैथल में नकली पुलिस सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कैथल ;- अंबाला रोड स्थित एक कार एजेंसी से पुलिस ने एक नकली पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है। आरोपी सब इंस्पेक्टर की वर्दी पहनकर पुलिस के साथ-साथ आमजन के साथ भी धोखा कर रहा था। एसआई जय भगवान की ओर से सिविल लाइन थाना में दी गई शिकायत अनुसार वह पुलिस कर्मचारियों के साथ अपराध की रोकथाम के लिए अंबाला रोड बाई पास नाका पर मौजूद था। उन्हें सूचना मिली कि मारुति एजेंसी में एक नौजवान लड़का पुलिस की वर्दी पहन कर आया हुआ है।
उसने अपनी वर्दी पर दोनों कंधों पर दो-दो स्टार, हरियाणा पुलिस के बैज, नेम प्लेट पर गुरजिंद्र लिखा हुआ है। उसने लाल बेल्ट बांध रखी है व लाल जूते पहने हुए है। बेल्ट पर लाल रंग के कवर में पिस्तौल डाले हुए है। जो देखने पर नकली पुलिस कर्मचारी प्रतीत होता है। वह एजेंसी में उसकी कार को ठीक करवाने के लिए आया हुआ है। जो वर्दी का फायदा उठाकर कोई गलत काम कर सकता है। सूचना पाकर पुलिस ने एजेंसी में जाकर आरोपी को पकड़ लिया।
जांच की तो आरोपी नकली पुलिस कर्मचारी पाया गया। जब आईडी कार्ड चेक किया तो आरोपी गुरजिंद्र सिंह उर्फ नानू उर्फ गुरी की हंसडैहर जिला जींद निवासी होने की पुष्टि हुई। आरोपी की बेल्ट में होस्टल को चैक करने पर प्लास्टिक की खिलौना टाइप नकली पिस्तौल पाई गई। आरोपी पुलिस और आमजन के साथ धोखाधड़ी कर रहा था। जांच अधिकारी धर्मसिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!