Thursday, May 16, 2024
करनालकुरुक्षेत्रचंडीगढ़देश-विदेशराज्यहरियाणा

करनाल मे भाजपा को लगा झटका,किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष व् अन्यो ने दिया इस्तीफा*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,
करनाल मे भाजपा को लगा झटका,किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष व् अन्यो ने दिया इस्तीफा*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
सीएम सिटी में भाजपा में पड़ने लगी फुट, भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सतीश राणा व अन्य ब्लॉक प्रधानो ने अपने पद से दिया इस्तीफा, बोले संगठन में होने के बावजूद भी नही था हमारा कोई मूल्य ! नही होते हमारे कोई काम न ही मंच पर मिलती थी, घरौंडा विधायक पर की नाराजगी जाहिर हालंकि किया दावा पार्टी में रहकर करेगे सिर्फ काम !
 
करनाल ;- करनाल भाजपा में आपसी फुट अब सामने आने लगी है करनाल भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सतीश राणा ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया है सतीश के साथ जिले के अन्य  ब्लाक प्रधानो ने भी इस्तीफा दे दिया है जो किसान मोर्चा के संगठन से जुड़े हुए थे पार्टी में होने के बावजूद भी कोई काम ना होने के चलते उन्होंने यह कदम उठाया सतीश ने बताया की हमने अपने पद से इस्तीफा दिया है पार्टी से नही पार्टी के अंदर रहकर काम करेगे लेकिन हम नाराज जरुर है क्यूंकि भाजपा की सरकार और भाजपा पार्टी में होने के बावजूद भी हमारा कोई मूल्य नही था कोई भी छोटा- मोटा किसी भी तरह का काम होता तो वह नही किया जाता ना हमे मंच पर बोलने का मोका दिया जाता जिसको लेकर यह कदम हमने आज उठाया और प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और संगठन मंत्री सुरेश भट्ट के नाम पत्र लिख कर अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है !
 
वीओ- भाजपा नेता सतीश राणा ने अपनी भड़ास जमकर निकाली और आरोप लगाया कि घरौंडा से विधायक हरविंदर कल्याण जातिवाद को बढ़ावा दे रहे है और अपने कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर रहे है ! सतीश राणा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता दर दर भटकने को मजबूर है ! सतीश राणा का ये इस्तीफा भाजपा के लिए खतरे ही घण्टी है क्योंकि वो पिछले लंबे समय से भाजपा और संघ से जुड़े हुए है हालंकि वह पार्टी में रहने का अभी दावा कर रहे है सतीश ने अपना दर्द ब्यान करते हुए कहा की विधायक अफसरों से मेरा फोन तक न सुनने के आदेश दे रहे है ऐसे में किस हैसियत से मैं किसान मोर्चा अध्यक्ष की जिम्मेवारी का निर्वहन करु !
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!