खेल

सोनाली फोगाट हत्याकांड पर गोवा CM प्रमोद सावंत बोले- CBI को हैंडओवर कर दिए सबूत, जांच जारी, जल्द सच आएगा सामने*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
सोनाली फोगाट हत्याकांड पर गोवा CM प्रमोद सावंत बोले- CBI को हैंडओवर कर दिए सबूत, जांच जारी, जल्द सच आएगा सामने*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- भाजपा नेत्री व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट मर्डर केस पर चंडीगढ़ पहुंचे गोवा CM प्रमोद सावंत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मर्डर की जांच करने के लिए CBI की टीम गोवा में ही है। गोवा पुलिस ने मर्डर से जुड़े सभी सबूत CBI को सौंप दिए हैं। जल्द ही असली सच का खुलासा CBI कर देगी।

परिवार की मांग पर हैंड ओवर किया केस,,,,,,,,,,,,

CM प्रमोद सावंत ने कहा कि परिवार की मांग पर केस CBI को हैंड ओवर किया गया है। CBI गोवा में आकर भी गई है व जांच भी जारी है। गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट मर्डर केस में अच्छा काम किया है। अभी तक जो भी सबूत गोवा पुलिस के पास थे, उन्हें CBI को सौंप दिया गया है।

शहीद करनैल की पत्नी को मिलेगी पेंशन,,,,,,,,,

CM ने कहा कि गोवा आजादी के 60 साल का जश्न मना रहा है। शहीद हुए सेनानियों को हम सम्मानित कर रहे हैं। सावंत ने कहा कि अंबाला के कर्नल करनैल सिंह भी शहीद हुए थे। उनकी पत्नी का आशीर्वाद लेने के लिए यहां आया हूं। माता चरनजीत कौर को 10 लाख का चैक दिया गया है। इसके साथ आगे पेंशन भी दी जाएगी।

1955 में मिल जाती आजादी,,,,,,,,,

CM गोवा ने कहा कि राम मनोहर लोहिया आजादी की लहर लेकर आए, मगर 1961 में आजादी मिली। 1955 में भी आजादी मिल सकती थी, मगर तत्कालीन सरकार ने ध्यान नहीं दिया। अगर तत्कालीन सरकार ध्यान देती तो शहीदों को अपने प्राणों की आहुति नहीं देनी पड़ती।

भारत जोड़ो यात्रा पर कसा तंज,,,,,,

CM गोवा ने कहा कि भारत जोड़ो आंदोलन आज कांग्रेस चला रही है, यदि उस समय शुरू होता तो शायद हमारे देश भक्तों को शहीद नहीं होना पड़ता। गोवा मुक्ति संग्राम में शामिल होने वाले फ्रीडम फाइटरों को नमन करता हूं। पत्रा देवी में गोवा सरकार बड़ा शहीद स्मारक बना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!