Monday, July 1, 2024
Latest:
अपराधकरनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

पानीपत SDVM स्कूल के टीचरों का वर्क सस्पेंड, साथी शिक्षक पर छेड़छाड़ का केस दर्ज होने से नाराज!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पानीपत SDVM स्कूल के टीचरों का वर्क सस्पेंड, साथी शिक्षक पर छेड़छाड़ का केस दर्ज होने से नाराज!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पानीपत (राजेश ओबराय) ;- हरियाणा के पानीपत शहर के सेक्टर 11-12 स्थित SDVM स्कूल में हिंदी के टीचर पर 11वीं के छात्रा से छेड़छाड़ के संगीन आरोपों में केस दर्ज हुआ है। टीचर के खिलाफ स्कूल प्रिंसिपल ने भी शिकायत दी है। साथ ही टीचर को स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया है। इस विरोध में शनिवार को SDVM स्कूल के लगभग सभी 200 अध्यापकों ने वर्क सस्पेंड किया। सुबह स्कूल में आते ही बच्चों को वापस भेज दिया गया। वर्क सस्पेंड कर रहे अध्यापकों का कहना है कि उन्होंने दो साल पहले सैलरी न मिलने के विरोध में अनिश्चितकाल धरना दिया था। उस समय यह मुद्दा काफी हाइलाइट हुआ था। जिसके बाद से स्कूल प्रबंधक और प्रिंसिपल उनके विरोध में हैं। अब झूठी शिकायत मिलने पर ही इतनी बड़ी कार्रवाई कर दी गई। अध्यापकों का कहना है कि जब तक ये केस रद्द नहीं होगा और जब तक उनका वर्क सस्पेंड जारी रहेगा।

*ये है मामला,,,*

सेक्टर 11-12 स्थित SDVM स्कूल में छेड़छाड़ का मामला शुक्रवार को सामने आया। जहां 11वीं की छात्रा से आर्ट्स टीचर ने छेड़छाड़ की है। बड़ी बात यह है कि टीचर पिछले काफी समय से छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। तंग आकर छात्रा ने इस बारे में परिजनों को बताया।
परिजन शुक्रवार दोपहर को बच्ची के साथ स्कूल पहुंचे। जहां पहुंचने के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत स्कूल प्रिंसिपल से की। प्रिंसिपल ने दोनों पक्ष सुनते हुए खुद मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी टीचर सतवीर सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!