Monday, May 6, 2024
Latest:
कैथलचंडीगढ़देश-विदेशराज्यहरियाणाहिसार

छात्राओं ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के कार्यक्रम में किया हंगामा, बराला के पहुंचने से पहले ही स्टेज पर किया कब्जा*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,
छात्राओं ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के कार्यक्रम में किया हंगामा, बराला के पहुंचने से पहले ही स्टेज पर किया कब्जा*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,
जाखल ;- जाखल में कम्यूनिटी सेंटर के नींव का पत्थर रखने का आज बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला का कार्यक्रम था, लेकिन इस कार्यक्रम से पहले ही छात्राओं ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर हंगामा शुरु कर दिया और स्टेज पर कब्जा कर लिया।
जानकारी के मुताबिक आज जाखल में मल्टीपर्पज हॉल का बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला नींव का पत्थर रखने वाले थे. इस कार्यक्रम से पहले से पहले ही वहां पर गर्ल्स स्कूल बचाओ संघर्ष समिति के सदस्य और छात्राएं कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए और जमकर हंगामा हुआ।बताया जा रहा है कि छात्राएं पिछले कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रही है। जानकारी के मुताबिक जाखल में गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल का निर्माण पिछले चार सालों से नहीं करवाया जा रहा है वहीं अब इस स्कूल की जगह पर मल्टीपर्पज बिल्डिंग बनाई जा रही है, इसी का विरोध छात्राएं कर रही है।छात्राओं का कहना है कि उनके लिए स्कूल बनाया जाए ताकि उनकी अच्छी से पढाई हो सके। छात्राओं के मुताबिक यह स्कूल 1920 से चल रहा है लेकिन अब इसकी जगह पर मल्टीपर्पज बिल्डिंग बनाकर सैंकड़ों छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है।
छात्राओं ने इस स्कूल को लेकर धरना भी शुरु किया था। जिसके बाद सुभाष बराला के भाई ने छात्राओं के अभिभावकों के साथ बैठक कर मामले को सुलझाने का प्रयास भी किया था इधर सरकारी अधिकारियों का कहना है कि स्कूल की बिल्डिंग के लिए कम से कम चार एकड़ जगह का होना जरुरी है, इसलिए छात्राओं के स्कूल के लिए अन्य जगह देखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!