अपराधकरनालगोवाचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, शरीर पर मिले मुक्के के निशान- नुकीली चीज से भी पहुंचाई चोट*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,
सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, शरीर पर मिले मुक्के के निशान- नुकीली चीज से भी पहुंचाई चोट*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पणजी ;- भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने आज परिजनों के कहने पर हत्या का केस दर्ज किया। इस सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में चौंका देने वाला खुलासा हुआ। सोनाली के शरीर पर नुकीली चीज से चोट के कई निशान मिलने के साथ ही मुक्के मारने जैसे निशान होने की बात भी सामने आई है। सोनाली के शरीर पर पंच के निशान साफ दिखाई दिए हैं। सूत्रों की माने तो पोस्टमार्टम कर ‌रिपोर्ट में बताया गया है कि सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान हैं कुछ ऐसे हैं जैसे किसी नुकीली वस्तु से वार किया गया हो और कुछ ऐसे हैं जैसे उन्हें मुक्के मारे गए हों। अब ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि मौत से पहले सोनाली को प्रताड़ित भी किया गया होगा।

Sonali Phogat की PM रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, डॉक्टरों ने हत्या की ओर किया इशारा – big disclosure in sonali phogat s pm report doctors pointed towards murder

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर जख्म के साथ ही पंच के निशान साफ तौर पर पाए गए हैं। कैमिकल एनालिसिस के लिए विसरा को रिजर्व कर लिया गया है। कैमिकल एनालिसिस रिपोर्ट आने के बाद ही ये स्पष्ट होगा कि कोकीन, एमडी या कोई और ड्रग तो उसके शरीर में नहीं थी। हालाँकि, कैमिकल एनालिसिस रिपोर्ट कुछ दिनों में आएगी। वहीँ, अभी तक मौत का कारण हार्ट अटैक ही है लेकिन जिस तरह सोनाली के शरीर पर इंजरी मार्क्स मिले है उससे ये संदिग्ध मामला बन जाता है। वहीँ, पोस्टमार्टम के बाद शव को एयरपोर्ट ले आया गया। हिसार के ऋषि नगत स्थिति श्मशान घाट में सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!