Monday, July 8, 2024
Latest:
अपराधकरनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

पानीपत में चिकन कॉर्नर से गांजा बरामद, दुकानदार को फंसाने के लिए ग्राहक ने ही रखा था गांजा, सीसीटीवी में हुआ खुलासा*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पानीपत में चिकन कॉर्नर से गांजा बरामद, दुकानदार को फंसाने के लिए ग्राहक ने ही रखा था गांजा, सीसीटीवी में हुआ खुलासा*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पानीपत ;- हरियाणा के पानीपत जिले में कुटानी रोड स्थित एक चिकन कॉर्नर की दुकान से पुलिस को गांजा बरामद हुआ है। दुकान में गांजा होने की सूचना खुद दुकानदार ने पुलिस को दी। पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने तलाशी लेकर नशीला पदार्थ बरामद किया। दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें एक साथ आए चार ग्राहकों में से एक ग्राहक रखता दुकान के अंदर गांजा रखता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने दुकानदार के बयानों पर आरोपी ग्राहक के खिलाफ NDPS एक्ट समेत फंसाने की कोशिश करने की धारा 193 के तहत केस दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने पहले ASI की चैकिंग की

पुलिस को दी शिकायत में एएसआई अनूप सिंह ने बताया कि अकील अहमद निवासी दलबीर नगर पानीपत ने सूचना दी थी कि उसकी कुटानी रोड गंदा नाला के पास खान चिकन कॉर्नर नाम से दुकान है। 20 जुलाई को लाडी नामक लड़के ने उसे झूठे मुकदमे में फंसाने के लिए दुकान में काली प्लास्टिक की थैली में कोई नशीली वस्तु रख दी।
इसकी रिकॉर्डिंग दुकान मे लगे CCTV कैमरा में है। फुटेज चैक की जाए तो सच्चाई सामने आ सकती है। इसके बाद पुलिस ने पशु अस्पताल पानीपत के डिप्टी डायरेक्टर संजय आंतिल से फोन पर संपर्क किया और बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट मौके पर आने के बारे में अनुरोध किया। इसके बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची, जहां डॉ. संजय आंतिल मौके पर खड़े मिले।
ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने पहले एएसआई की जांच की, जिस दौरान उसके पास कोई नशीला पदार्थ नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने चिकन कॉर्नर की तलाशी लेने के आदेश दिए। चैकिंग के दौरान दुकान के कोने में रखी काली पॉलिथिन मिली। उसे खोलकर चैक किया तो उसमें प्लास्टिक की छोटी-छोटी पुड़ियों में हल्के हरे रंग का पत्तीनुमा पदार्थ मिला। पुलिस टीम ने सुंघकर चैक किया तो वह गांजा था, जिसका कांटे पर वजन किया तो वह 110 ग्राम निकला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!