Friday, May 3, 2024
Latest:
कुरुक्षेत्रचंडीगढ़देश-विदेशराज्यहरियाणा

गांव जोगीमाजरा, ढंगाली, मच्छर माजरा में विधायक पवन सैनी ने करीब 60 लाख रुपये के लागत से बने विकास कार्यो का किया उदघाटन

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,
गांव जोगीमाजरा, ढंगाली, मच्छर माजरा में विधायक पवन सैनी ने करीब 60 लाख रुपये के लागत से बने विकास कार्यो का किया उदघाटन

  
,,,,,,,,,,,,,,,
शाहबाद /कुरुक्षेत्र;-लाडवा विधायक डा. पवन सैनी ने कहा है कि पीएम मोदी व सीएम मनोहर लाल की सरकारों में सबका साथ-सबका विकास को लक्ष्य मानते हुए गांवों मे शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पेयजल, सडक़ सहित विभिन्न प्रकार की मूलभूत सुविधाओं एवं विकास कार्यों के आधार पर प्रदेश के सभी गांवों में विकास कार्यो के अभियान जारी है। वे वह वीरवार को विधायक डा. पवन सैनी करीब 60 लाख रुपये की लागत से गांव मच्छर माजरा, जोगी माजरा, ढंगाली, काहनगढ़ व नारायण गढ़ में बनी सडक़ें, शमशान घाट के बरामदें व चौपाल के उद्घाटन अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। सैनी ने विपक्षी पार्टियों को नसीहत दी है कि जब वह जनता के बीच वोट मांगने के लिए जाए जो अपने कार्यकाल का ब्यौरा साथ लेकर जाए कि उन्होंने लाडवा हल्के के विकास के लिए क्या किया है।
विधायक सैनी ने गांव मच्छर माजरा में करीब 16 लाख रुपये की लागत से बनी सडक़े, गांव जोगी माजरा में 18 लाख रुपये से बनी सडक़ें व श्मशान घाट का बरामदा, गांव ढंगाली में 22 लाख रुपये से अधिक बनी सडक़ें व एससी चौपाल, श्मशान घाट की चारदीवारी बाउंड्री वॉल का उद्घाटन किया। डा. पवन सैनी ने इस गांव के विकास के लिए लाखों रुपए के विकास कार्यों की घोषणा की।
विधायक पवन सैनी ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि बदली, भर्ती व सीएलयू की जो इण्डसर्टीज की जो सरकार चलाते थे वो जनता में मुंह दिखाने लायक नहीं है। सैनी ने कहा कि भाजपा फिर से राज्य और केन्द्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। विधायक पवन सैनी ने कहा कि पिछली सरकारों में तबादले के नाम पर भ्रष्टाचार होता था,लेकिन बीजेपी की सरकार ने ऑनलाइन तबादला नीति लागू की है, जिससे जो कर्मचारी चाहे वह अपनी मर्जी के अनुसार तबादला करवा सकता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पिछले सरकारों बीबीसी ही ज्यादा रहता था। उन्होंने बीबीसी का मतलब समझाते हुए बताया कि बी से भर्ती और बी से बदली और सी से सीएलयू केवल यह तीन काम की पिछली सरकारों में मुख्य रूप से किए जाते थे जो कि बीजेपी ने अब पूरी तरह से सुधार दिए हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करके जो उनकी सरकार को दागदार करने की कोशिश करेगा उसको बख्शा नहीं जाएगा, ना भ्रष्टाचार करेगें और ना ही करने देंगे। सैनी ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने किसी भी किसान की जमींन नहीं ली है लेकिन कांग्रेस सरकार ने किसानों को बर्बाद कर दिया। वहीं पूरे देश में गंठबधंनो का दौर जारी है जो कि केवल इसलिए बनाए जा रहे है कि देश बचे या ना बचे लेकिन हम बच जाए। उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी व्यवस्था में विश्वास नहीं रखती है। जो लोग व्यवस्था को नहीं मानते वो प्रदेश का भला कैसे कर सकते है। इस अवसर पर गांव ढंगाली की सरपंच सोनिया , पूर्व सरपंच रोशन लाल, पंच रीना देवी , मंडल अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महामंत्री विकास शर्मा, निगरानी कमेटी के सदस्य वेद प्रकाश ,जगमाल सिंह ,राजकुमार बेदी, गुरमेल सिंह , जोगी माजरा के सरपंच बलविंदर सिंह बीडीओ दीनानाथ, गांव मच्छर माजरा के सरपंच रामचंद्र , सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!