अपराधकरनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतभिवानीहरियाणा

बादली विधायक कुलदीप वत्स ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड पर लगाए भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
बादली विधायक कुलदीप वत्स ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड पर लगाए भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ ;- बादली विधायक कुलदीप वत्स ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड पर प्रहार करते हुए कहा, ओम प्रकाश धनखड को यही नहीं पता कि वो हैं क्या? कहा,कभी प्रशिक्षण शिविर हरिद्वार में जाकर करते हैं, कभी काला पानी से मिट्टी लेकर आते हैं। समझ में भी नहीं आता कि कितने पाप ओम प्रकाश धनखड ने किए हैं कि उन्हें हरिद्वार जाकर धोने पड़ रहे हैं ? हरिद्वार की बजाए हरियाणा की जनता के बीच प्रशिक्षण शिविर लगाएं, उनको सच्चाई पता चल जाएगी।उन्होंने कहा भिवानी में चट्टान टूटने से लोग दबे हैं।
उसका सीधा कारण है कि भाजपा के नेता खनन माफिया के साथ जुड़े हुए हैं। जिनमे से प्रमुख ओम प्रकाश धनखड हैं। मंत्री रहते हुए रामविलास शर्मा के साथ मिलकर खनन का सबसे बड़ा खेल इन्होंने खेला, जिसकी बदौलत इतने बड़े हादसे हो रहे हैं।
खनन में सबसे बड़े मगरमच्छ ओपी धनखड हैं।सीएम को जांच करवानी चाहिए, उनके पास पावर है, सारी सच्चाई सामने आ जायेगी। उन्होंने कहा मंत्री रहते हुए जितना भ्रष्टाचार, रोड़ी पत्थर हजम किया है, कांग्रेस की सरकार आते ही सबका हिसाब किया जाएगा। उन्होंने कहा, धनखड साहब तो अपने आपको मुख्यमंत्री जी से भी बड़े मानते हैं, फिर भी बादली में विकास नहीं हो रहा, जब हम विपक्ष में होते हुए विकास कराने का प्रयास करते हैं तो टांग अड़ाते हैं।। कभी विधायक ग्रांट में तो कभी अन्य हथकंडे अपनाते हैं, लेकिन मैं बादली हल्के के विकास के लिए लगातार प्रयास करता रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!