Thursday, May 9, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला का बड़ा बयान, कहा समय बता देगा कौन क्या है!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला का बड़ा बयान, कहा समय बता देगा कौन क्या है!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
दिल्ली ;- इंडियन लोकदल के सुप्रीमो और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा जेजेपी पार्टी के नेताओं को भविष्य में पता चल जाएगा कि काैन कहां है। चुनाव लड़ने के बारे में उन्‍होंने कहा कि उम्‍मीद है कि मेरे चुनाव लड़ने पर कोई पाबंदी नहीं होगी। इस बारे में चुनाव आयोग निर्णय करेगा। ओमप्रकाश चौटाला दिल्‍ली में देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री और अपने पिता देवीलाल की समाधि पर पुष्‍पांजलि अर्पित कर आए थे। इसके बाद उन्‍होंने मौजूद मीडिया कर्मियों से बात की। ओमप्रकाश चौटाला ने जजपा को लेकर इशारों में बड़ी बात कही। किसान आंदोलन के संदर्भ में जननायक जनता पार्टी के स्टैंड पर ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि कौन कहां खड़ा है यह तो वक्त बताएगा। लेकिन, मौजूदा वक्त में सभी वर्ग इस सरकार के कुशासन से परेशान हैं और खिलाफ हैं।
बता दें कि डा. अजय चौटाला और दुष्‍यंत चौटाला ने विवादों के बाद इनेलो से अलग होकर जननायक जनता पार्टी का गठन किया था। जजपा ने अपने पहले ही विधानसभा चुनाव में अच्‍छा प्रदर्शन किया और आज राज्‍य की मनोहरलाल सरकार में साझीदार है। दुष्‍यंत चौटाला गठबंधन सरकार में उपमुख्‍यमंत्री हैं।

चौटाला ने कहा, मैं राजनीति में निष्क्रिय नहीं हुआ था। मैं राजनीति में लगातार सक्रिय था। उन्‍होंने कहा कि वह हरियाणा की राजनी‍ति में लगातार सक्रिय रहे हैं और अब खुलकर मैदान आएंगे। पूर्व उपप्रधानमंत्री स्वर्गीय देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाया जाए इसी के लिए वह सदैव तत्‍पर रहते हैं। हम लोगों के संपर्क में भी रह कर सदैव उनसे जुड़े रहते हैं। चौटाला ने कहा कि पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की विरासत केवल परिवार तक सीमित नहीं है और यह पूरे भारत में है।

कहा- आज समूचे देश के लोग मौजूदा कुशासन से दुखी

जेल से रिहाई के बाद हरियाणा की राजनीति पर असर के बारे में ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि आपका क्या ख्याल है कि यह सिर्फ हरियाणा तक सीमित रहेगा? समूचे देश के लोग मौजूदा कुशासन से दुखी हैं। आज हालत यह हैं कि आज किसान संघर्ष के माध्यम से 36 बिरादरी के लोग सरकार के खिलाफ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!