करनालचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

हरियाणा सीएम खट्टर ने अमित शाह और जेपी नड्डा से करी मुलाकात, क्या है इस मुलाकात का राज?*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा सीएम खट्टर ने अमित शाह और जेपी नड्डा से करी मुलाकात, क्या है इस मुलाकात का राज?*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
दिल्ली ;- केंद्रीय मंत्री अमित शाह के आवास पर मीटिंग के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि काफी लंबे समय से दोनों शीर्ष नेताओं से भेंट नहीं हुई थी, जिसके बाद आज दोनों नेताओं से कई विषयों पर मुलाकात हुई है।
उन्होंने बताया कि दोनों बड़े नेताओं के साथ कोरोना के विषय और आने वाले समय में तैयारियों को लेकर चर्चा हुई है। वहीं किसान आंदोलन चल रहा है, उसके बारे में भी अवगत करवाया गया है। उन्होंने कहा कि इस विषय में विचार विमर्श के बाद जिस तरह से आगे बढ़ना है वह हमें बताया जाएगा हम आगे उसी तरह से बढ़ेंगे।
हिसार विवाद को लेकर मुख्यमंत्री का बयान आया है। उन्होंने कहा कि सारा विषय उनके सामने रख दिया गया है। वह इस बात से सहमत हैं कि इस प्रकार के काम का विरोध करना उचित नहीं है। केंद्रीय नेतृत्व को यह भी जानकारी दी गई कि कल शाम को किस तरह से दोनों पक्षों के बीच बातचीत हुई है और अब वह आगे के लिए उन लोगों ने स्थगित कर दिया है। हरियाणा सरकार की तरफ से किसानों के लिए वैक्सीनेशन के इंतजाम की भी जानकारी केंद्रीय स्तर पर दी गई है। धैर्य रखकर हम आगे बढ़ेंगे और तमाम चीजों का कोई न कोई हल निकलेगा। ब्लैक फंगस को लेकर भी हमको बताया गया है कि सरकार दवाई इंपोर्ट कर रही है और उसके बाद डिस्ट्रीब्यूशन का प्लान बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!