Thursday, September 12, 2024
Latest:
अपराधचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

हरियाणा सीएम मनोहरलाल खट्टर के गांव निंदाना में हुईं गैंगवार मे दो युवकों की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा सीएम मनोहरलाल खट्टर के गांव निंदाना में हुईं गैंगवार मे दो युवकों की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
रोहतक ;- मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव निंदाना मे गांव गुगाहेड़ी रोड स्थित एक मकान की छत पर शराब पी रहे 5 युवकों पर हथियारबंद कार सवार युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें 2 युवकों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए व एक युवक ने छत से कूदकर जान बचाई।
जानकारी के अनुसार गांव निंदाना निवासी सुमित, विकास, अंकित, अमित व गांव फरमाणा निवासी अंकुश खेत मे बने मकान में शराब पी रहे थे। इसी दौरान एक कार में सवार चार युवक अचानक से उपर आए और अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें विकास की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गांव फरमाणा निवासी अंकुश ने नागरिक अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया व सुमित व अंकित गंभीर रूप से घायल हो गए। वही सुमित ने खेत मे कूदकर जान बचाई। घायलों का रोहतक पीजीआई में ईलाज चल रहा है। मामले की जानकारी आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही उप पुलिस अधीक्षक शमशेर दहिया, थाना प्रभारी कुलबीर कुमार बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की व घायलों को पीसीआर में अस्पताल भेजा। उसके बाद एफएसएल प्रभारी सरोज दहिया को जांच के लिए मौके पर बुलाया। उन्होंने मौके से साक्ष्य जुटाकर जांच शुरू कर दी। सरोज दहिया ने बताया कि मृतक विकास को लगभग 15 व अंकुश को 2 गोली मारी गई हैं। वही घायल सुमित व अंकित को 3 गोली लगी हुई है।
पुलिस अधीक्षक शमशेर दहिया ने बताया कि मामला गैंगवार का लग रहा है। घायलों के बयान होने के बाद मामले की पुष्टि हो पाएगी। अभी तक परिजनों ने गांव के 2 नामजदों व 2 अन्य पर शक जताया है। जांच के लिए स्पेशल टीम बना दी गई है। जल्द ही आरोपियों को काबू किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!