करनालचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणाहिसार

कड़ी सुरक्ष व तनावपूर्ण माहौल में हिसार पहुंचे हरियाणा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, एयरपोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में किसान*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कड़ी सुरक्ष व तनावपूर्ण माहौल में हिसार पहुंचे हरियाणा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, एयरपोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में किसान*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हिसार ;- हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज हिसार दौरे पर हैं।वो अपने हैलिकॉप्टर से हिसार पहुंचे हैं वहीं सुबह से ही हिसार में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। यहां पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।
इधर किसानों ने भी अपना डेरा जमा दिया है। यहां पर भारी संख्या में किसान पहुंचे हुए हैं और डिप्टी सीएम के विरोध का ऐलान किया है। किसानों के विरोध को देखते हुए पहले ही बेरिकेट्स तथा वज्र वाहन, दमकल गाड़ियों का इंतजाम किया हुआ था।
मगर किसान एयरपोर्ट पर जाकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को काले झंडे दिखाने की जिद पर अड़ गए। जिसको लेकर पुलिस तथा किसानों में टकराव हो गया। इस दौरान किसानों ने बेरिकेटस तोड़कर नारेबाजी शुरू कर दी। किसानों को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन ने भरसक प्रयास किया। कुछ देर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया। किसानों के प्रदर्शन की सूचना मिलने पर डीसी डॉ. प्रियंका सोनी, डीआईजी सह पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा मौके पर पहुंचे। दोपहर साढ़े बारह बजे तक स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!