Friday, September 20, 2024
Latest:
चंडीगढ़ज्योतिषदेश-विदेशपंचकुलापानीपतहरियाणा

प्रसिद्ध ज्योतिषी द्वारा तैयार आज का भाग्य राशिफल देखिए क्या कहते हैं सितारे*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
प्रसिद्ध ज्योतिषी द्वारा तैयार आज का भाग्य राशिफल देखिए क्या कहते हैं सितारे*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- मेष राशि: गलत कार्यों से धन प्राप्त करने का प्रयास न करें नहीं तो हानि और अपयश की स्थिति बन सकती है। आज निवेश की रणनीति बना सकते हैं।

वृष राशि: आज के दिन आप धन का हिसाब किताब ठीक कर सकते हैं। धन का प्रयोग किस तरह से करना है, इस बारे में आज आप गंभीरता से विचार करेंगे और भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं।

मिथुन राशि: धन की कमी के कारण कुछ कार्य प्रभावित हो सकते हैं। इस स्थिति में कर्ज लेने से बचें। नया कार्य आरंभ करने जा रहे थे, जल्दबाजी की स्थिति से बचें।

कर्क राशि: धनहानि का योग बना हुआ है। आज सोच समझ कर धन का प्रयोग करें। बेहतर यही होगा कि धन का संचय करें। धन की बचत संकट के समय काम आती है। इसलिए बचत पर भी ध्यान दें।

सिंह राशि: आज लाभ के लिए किया गया प्रयास सार्थक हो सकता है। आय के स्त्रोत बढ़ाने में सफलता प्राप्त करेंगे। आज कर्ज लेने की स्थिति से बचें।

कन्या राशि: मन में आज विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी। इन विचारों से धन प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं। संपर्कों से लाभ मिलेगा। आज लोग आपसे प्रभावित होंगे।

तुला राशि: लाभ और हानि के बारे में सोच विचार करने के बाद ही निवेश का कदम उठाएं। आज घर के सदस्यों का सहयोग प्राप्त हो सकता है। आय स्त्रोत विकसित होंगे।

वृश्चिक राशि: मन में अज्ञात भय हो सकता है, जिस कारण निर्णय लेने में दिक्कत महसूस कर सकते हैं। आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश करने की योजना बना सकते हैं।

धनु राशि: कर्ज देने और लेने से बचना होगा। आज आप अपनी गलतियों से सीख लेकर आगे बढ़ने का प्रयास करें। आज कुछ ऐसे अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं जिनसे लाभ मिल सकता है।

मकर राशि: भ्रम की स्थिति से बाहर निकलें और परिश्रम पर भरोसा रखें। आज कुछ ऐसा कार्य कर सकते हैं, जिससे भविष्य में अच्छा लाभ मिलने की संभावना बन सकती है।

कुंभ राशि: आज आय से अधिक धन का व्यय मानसिक पीड़ा दे सकता है। आज खर्चों पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें। धन की बचत करें। नई चीजों में निवेश कर सकते हैं।

मीन राशि: धन का उचित प्रयोग करने में आज सफलता प्राप्त कर सकते हैं। रूका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। आज विवाद की स्थिति से बचें और वाधी में मधुरता बनाएं रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!