Thursday, May 9, 2024
Latest:
चंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापानीपतरोहतकसिरसाहरियाणा

मतदान के बीच मनीष ग्रोवर से भिड़े कांग्रेसी, दीपेंद्र हुड्डा ने लगाया गड़बड़ी का आरोप*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
मतदान के बीच मनीष ग्रोवर से भिड़े कांग्रेसी, दीपेंद्र हुड्डा ने लगाया गड़बड़ी का आरोप*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
रोहतक ;- भारत टेक कन्या स्कूल में सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर और पूर्व विधायक बीबी बतरा में दोपहर करीब 12 बजे तू-तू मैं-मैं हो गई। मतदान केंद्र पर मंत्री के पहुंचने पर बतरा ने उनसे कहा कि आप यहां क्या कर हैं तो मंत्री ने कहा कि तुमसे क्या मतलब। इसी बात पर दोनों में झड़प हो गई और माहौल तनावपूर्ण हो गया। मनीष ग्रोवर ने कहा कि वह अपने कार्यालय में बैठे थे। इसी दौरान सूचना मिली कि विश्वकर्मा स्कूल के सामने 143-144 बूथ नंबर पर बीबी बतरा, जोजो व अन्य 20 लोग घुसे हुए थे। हमने वहां जाकर उनको रोका तो झड़प हो गई। हमने उनको वहां से बाहर निकालवाया। वे हताशा में ऐसे आरोप लगा रहे हैं।
दीपेंद्र हुड्डा ने लगाया गड़बड़ी का आरोप
रोहतक से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सहकारिता मंत्री पर मतदान के दौरान बूथों पर जाकर गड़बड़ी करने का आरोप लगाया है। दीपेंद्र ने एक ज्ञापन देकर मामले की शिकायत डीसी यश गर्ग से की। दीपेंद्र का आरोप है कि डीसी ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद दीपेंद्र ने कहा कि यदि प्रशासन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करता है तो वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। इसके बाद किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने तुरंत ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया। वहीं, डीसी आफिस में भारी पुलिस बदल तैनात करके छावनी में बदल दिया गया है। बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्त्ता भिड़े
फतेहाबाद में बूथ नंबर 79 पर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्त्ता भिड़े। बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष हरमेश शर्मा और वार्ड नंबर 2 के कांग्रेसी पार्षद नरेश शर्मा बूथ के अंदर आपस में भिड़े। दोनों की हल्की खरोंच आई। चुनाव अधिकारियों व पुलिस ने दोनों को शांत किया। बीजेपी जिला उपाध्यक्ष उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती हो गए।
उन्होंने बताया कि वह और कांग्रेसी पार्षद नरेश शर्मा दोनों बूथ नंबर 79 पर अपनी-अपनी पार्टी के एजेंट थे। इस दौरान कांग्रेस के पार्षद और बूथ एर्जेंट नरेश शर्मा लोगों को बरगला कर वोट डलवा रहे थे। मैंने इस बात का विरोध किया तो नरेश शर्मा ने मुझ पर हमला कर दिया। वहीं जब इस बारे में कांग्रेसी पार्षद नरेश शर्मा से बात की तो उन्होंने बताया कि वह बूथ नंबर 79 पर कांग्रेस पार्टी के एजेंट के तौर पर कार्य कर रहे थे। इस दौरान उन्हें किसी पर्सनल काम के लिए बाहर आना पड़ा। जब वह बथ पर वापिस गए तो भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरमेश शर्मा बगैर किसी कारण से उनसे उलझ पड़े और गाली गलौज कर मुझसे मारपीट करने लगे। बूथ पर तैनात लोगों व पुलिस कर्मचारियों ने दोनों को शांत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!