Wednesday, July 24, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतसिरसासोनीपतहरियाणाहिसार

हिसार से दुष्यंत चौटाला को जीताने के लिए आप व जेजेपी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कसी कमर*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हिसार से दुष्यंत चौटाला को जीताने के लिए आप व जेजेपी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कसी कमर*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हिसार ;- आम आदमी पार्टी हिसार के कार्यकताओं ने गठबंधन के उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला के लिए शहर में डोर टू डोर अभियान की शुरुआत की और पारिजात चौक से मलिक चौक तक हर दुकानदार और व्यापारी को दुष्यंत के पक्ष में वोट की अपील को लेकर अभियान चलाया। इस अभियान की शुरुआत लोकसभा अध्यक्ष अनूप सिंह चानौत व प्रवक्ता राजीव सरदाना ने की ।
डोर टू डोर अभियान की अध्यक्षता कर रहे हिसार विधानसभा अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल और गंगाधर बंसल ने बताया कि निश्चित रुप से हमारे इस अभियान से हर व्यापारी पर प्रभाव पड़ेगा जिसका लोकसभा चुनाव के नतीजों पर भी असर दिखाई देगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल और दुष्यंत की जोड़ी की जनता बहुत पसंद कर रही है और दुष्यंत के रूप में हिसार की जनता को संसद में आवाज उठाने वाला सबसे बेहतर उम्मीदवार मिला है।
व्यापार मंडल प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जगदीश तायल व लोकसभा महासचिव राजबीर पुनिया ने कहा कि हर व्यापारी बीजेपी की नोटबंधी और जीएसटी जैसी बेकार नीतियों से परेशान है और बीजेपी सरकार से हिसाब किताब चुकता करने के लिए बेताब है। उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा से एकतरफा मुकाबले में आम आदमी पार्टी और जेजेपी गठबंधन के उम्मीदवार भारी बहुमत से जीत रहे हैं। इस दौरान व्यापार मंडल से शमशेर सिंह ,सरोज अग्रवाल, सचिव जयपाल, कमल , हरपाल क्रांति,पीयूष बूरा, चरणजीत सिंह , वेणु जैन, वरिष्ठ नेता सुरेश मेहता, ज्योति चौधरी, मनीष गुप्ता, सोनू बंसल, सज्जन जाखड़, रवनीश गोयल, पवित्र जैन व कई अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!