Wednesday, December 20, 2023
Latest:
चंडीगढ़देश-विदेशहरियाणा

सुभाष चंद्र बोस जयंती के उपलक्ष में पीजीआई मेडिकल संस्थान चंडीगढ़ में संपन्न हुआ 16वां ब्लड डोनेशन कैंप*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,,
सुभाष चंद्र बोस जयंती के उपलक्ष में पीजीआई मेडिकल संस्थान चंडीगढ़ में संपन्न हुआ 16वां ब्लड डोनेशन कैंप*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- आज उत्तर भारत के प्रसिद्ध मेडिकल संस्थान पीजीआई में सुभाष चंद्र बोस जयंती के अवसर पर सुरक्षा विभाग द्वारा 16वैं ब्लड डोनेशन कैंप का सफल पूर्वक आयोजन किया गया।

पीजीआई मेडिकल संस्थान के मुख्य सुरक्षा अधिकारी श्री पी सी शर्मा ने बताया की कैंप का उद्घाटन संस्थान के निदेशक डॉक्टर जगत राम के कर कमलों द्वारा किया गया। उन्होंने बताया इस आयोजन में पीजीआई सुरक्षा विभाग के लगभग 642 कर्मचारियों और अधिकारियों ने रक्तदान किया तथा लगभग 100 से अधिक लोगो ने अंगदान करने का प्रण भी किया।उन्होंने बताया रक्तदान करने वाले कर्मचारियों को मोमेंटो के साथ साथ प्रमाण पत्र और उपहार भी दिये गये। चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर ने बताया ब्लड कैंप लगाने से सभी तरह के रोगियों और विशेष तौर पर गरीब मरीजों को बड़ी सहायता मिलती है और इसी उद्देश्य से हर वर्ष पीजीआई मेडिकल संस्थान का सुरक्षा विंग ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन करता है।

उन्होंने बताया आज इस कैंप में पंजाब, हरियाणा और यूटी के अधिकारियो के आने से कार्यक्रम को चार चांद लगे। पीसी शर्मा ने बताया इस कार्यक्रम के आयोजन के अवसर पर किसी भी तरह का कैश कलेक्शन नहीं किया जाता है बल्कि हर वर्ष हमारे अपने ही साथी मिलजुल कर कार्यक्रम का आयोजन करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!