Thursday, September 12, 2024
Latest:
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने कहा हरियाणा विधानसभा चुनावो में जीत के लिए दिल्ली में बनेगा प्लान*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने कहा हरियाणा विधानसभा चुनावो में जीत के लिए दिल्ली में बनेगा प्लान*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
दिल्ली ;- हरियाणा कांग्रेस स्ट्रेटजी कमेटी की बैठक राष्ट्रीय राजधानी में होने वाली है, जिसमें राज्य विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाई जाएगी। हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया की अध्यक्षता में होने वाली बैठक के बारे में हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने शनिवार को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लड़ा जाए और पार्टी की क्या रणनीति होगी, इस पर चर्चा होगी। कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ विधानसभा का चुनाव लड़ेगी।
*विनेश फोगाट को लेकर भी बोले उदयभान?*
वहीं विनेश फोगाट को लेकर उदयभान ने कहा, विनेश फोगाट के साथ बड़ी साजिश हुई है. यह साजिश किसने की है, यह सामने आना चाहिए। बृजभूषण सिंह शरण सिंह पर भी आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि हो सकता है कि ऐसा उन्होंने करवाया होगा क्योंकि उनकी पहुंच दूर तक है। ऐसा खुद विनेश फोगाट ने कहा था। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के पास संख्या बल नहीं है, नहीं तो पार्टी विनेश फोगाट को राज्यसभा भेजने की पहल करती।
*कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला*
वहीं एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हरियाणा कांग्रेस चीफ उदयभान ने कहा कि बीजेपी सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात किया है। प्रदेश के खजाने से हजारों-हजार करोड़ रुपये अडानी को देने का काम इस सरकार ने किया। ड्रामा चल रहा है मुख्यमंत्री बदलकर, पहले गुरु था अब चेला आ गया है. इन्होंने प्रदेश के किसानों, मजदूरों, गरीबों से खिलवाड़ किया. इनके अफसाने झूठे हैं, इनके झांसों में नहीं आना है। इनको किसी बात की चिंता नहीं है। इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए जनता को दृढ़ संकल्प लेना होगा। जनता को एकता में बंधना पड़ेगा. झूठे और जूमलेबाज लोगों से बचने की बहुत जरूरत है। इससे पहले पलवल में एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि फर्जी सर्वे, प्रचारतंत्र और इवेंटबाजी की हवा से फूले बीजेपी के गुब्बारे की सारी हवा लोकसभा चुनाव के नतीजों ने निकाल दी। जनता ने बता दिया है कि वो अब बीजेपी के किसी मायाजाल में नहीं फंसने वाली और आगामी विधान सभा चुनाव में हरियाणा से उसका सफाया करके ही दम लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!