करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा 400 पार का नारा करना होगा सच साबित*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा 400 पार का नारा करना होगा सच साबित*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कुरुक्षेत्र ;- भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यकर्ता को हर समय कार्य करने की आदत हो गई है। उसी तर्ज पर हरियाणा की जनता को भी भाजपा को जिताने की आदत हो गई है। इस बार भी लोकसभा चुनावों में प्रदेश की सभी 10 सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी जीतेंगे। इसके बाद विधानसभा चुनावों में भी भाजपा की सरकार बननी तय है। यह कहना है भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का। वे शनिवार को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ऑडिटोरियम में पार्टी की क्लस्टर स्तरीय बैठक में मुख्य तौर पर पहुंचे थे।
बैठक में कुरुक्षेत्र, करनाल, अंबाला, सोनीपत लोकसभा के संयोजक व सह-संयोजक के साथ साथ क्लस्टर प्रभारी राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार, कुरुक्षेत्र लोकसभा प्रभारी कंवर पाल गुर्जर व कुरुक्षेत्र लोकसभा संयोजक सुभाष सुधा भी शामिल रहे। बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हरियाणा के भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा जल्द होगी और पार्टी का हर कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी व लग्न से चुनावी कार्य में जुट गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता न केवल भरसक मेहनत करने वाला है बल्कि पूरी तरह से समझदार भी है। देश व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने जो कार्य किए हैं, वे आज तक पहले की कोई सरकार नहीं कर पाई थी और लोग सब देख रहे हैं। इन कार्यों व कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत पहले केंद्र और फिर हरियाणा में भी भाजपा सरकार बनेगी।
मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा देश को विकसित करने में कांग्रेस की अहम भूमिका होने और इसका श्रेय भाजपा द्वारा लिए जाने के बयान पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जब देश में यूपीए की सरकार थी तो अर्थव्यवस्था 11वें नंबर पर थी और आज भाजपा सरकार में देश की अर्थव्यवस्था 5वें नंबर से 3 नंबर की ओर बढ़ रहे हैं। उनकी सरकार में बेहद छोटा बजट होता था। उधर बैठक में उन्होंने चारों लोकसभा के संयोजक, सहसंयोजक व अन्य पदाधिकारियों को आह्वान किया कि वे पोलिंग बूथ से लेकर हर स्तर पर न केवल कड़ी मेहनत करें बल्कि कड़ी निगरानी भी रखें। आम जन के बीच जाएं और केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में बारीकि से अवगत कराएं। धारा 370 से लेकर श्रीराम मंदिर निर्माण तक केंद्र सरकार द्वारा लिए हर निर्णय, किए गए कार्यों से अवगत कराना होगा। उधर इस दौरान राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार, कुरुक्षेत्र लोकसभा प्रभारी कंवर पाल गुर्जर ने भी सभी कार्यकर्ताओं में जोश भरा और आह्वान किया कि इस बार 400 पार का नारा सच साबित करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!