Thursday, September 19, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

बिजली मंत्री रणजीत सिंह का खुलासा, पूर्व CM हुड्डा मेरे दोस्त हैं। चाय, खाने के साथ फोन पर भी करते है बात, फिर भी कांग्रेस में नहीं जाऊंगा*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
बिजली मंत्री रणजीत सिंह का खुलासा, पूर्व CM हुड्डा मेरे दोस्त हैं। चाय, खाने के साथ फोन पर भी करते है बात, फिर भी कांग्रेस में नहीं जाऊंगा*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हिसार ;- भूपेंद्र सिंह हुड्डा मेरे दोस्त हैं। उनके साथ चाय पीता हूं, खाना भी खा लेता हूं, फोन पर भी बात हो जाती है। 75 साल का हो गया हूं अब कांग्रेस में नहीं जाऊंगा।
बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि फरवरी 2024 में हिसार में चौधरी देवीलाल स्मृति रैली करूंगा। जो नए रिकॉर्ड बनाने का काम करेगी। रैली में कौन कौन आएंगे इसका खुलासा उसी समय करूंगा। सीएम से अनुरोध करुंगा कि पीएम को लेकर आओ। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा मेरे दोस्त हैं। उनके साथ चाय पीता हूं, खाना भी खा लेता हूं, फोन पर भी बात हो जाती है। 75 साल का हो गया हूं अब कांग्रेस में नहीं जाऊंगा। हिसार में मीडिया से बातचीत करते हुए बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि चुनाव में भाजपा तथा कांग्रेस की ही टक्कर होनी है। बीजेपी लड़ाएगी तो लोकसभा का चुनाव लडूंगा। विधानसभा चुनाव जरुर लडूंगा चाहे निर्दलीय लड़ना पड़े। भूपेंद्र सिंह हुड्डा से दोस्ती बनी रहेगी। इतना छोटा आदमी नहीं हूं कि मुझे सोचना पड़े। एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अभी तकनीकी तौर पर भाजपा में शामिल नहीं हो सकता। जब भाजपा में जाऊंगा तो बता दूंगा।
प्रदेश के एनसीआर के जिलों में जनरेटर बंद होने के बाद हमने बिजली की कोई कमी नहीं आने दी। सभी उद्योगों को भी पूरी बिजली उपलब्ध कराई जा रही है। प्रदेश में बिजली की लाइन लॉस केवल 9 प्रतिशत रह गया है। जर्मनी में यह 6 प्रतिशत है। गुजरात के बाद बिजली निगमों की सबसे अच्छी हालत हरियाणा में है। वर्ल्ड बैंक से हमें सबसे सस्ती दर पर कर्ज मिलता है। एक सवाल का जवाब देते हुए रणजीत सिंह ने कहा कि सभा बुलाकर उसमें निर्णय नहीं ले पाओ तो वोटर निराश होकर जाता है। जेजेपी- बीजेपी का गठबंधन हरियाणा नहीं केंद्र स्तर पर है। वोटर जो सुनने गए थे वो कहा नहीं। जो कहा उसमें भी शर्तें लगा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!