Sunday, June 30, 2024
Latest:
अपराधअम्बालाकरनालकारोबारगुड़गाँवचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापानीपतहरियाणा

*मीडिया प्रमुख संजय शर्मा ने जारी बयान में कहा सोशल मीडिया नेटवर्क को धार देने के लिए गुरुग्राम में अध्यक्ष धनखड़ और राष्ट्रीय महामंत्री तावड़े करेंगे अभियान की शुरूआत*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
*मीडिया प्रमुख संजय शर्मा ने जारी बयान में कहा सोशल मीडिया नेटवर्क को धार देने के लिए गुरुग्राम में अध्यक्ष धनखड़ और राष्ट्रीय महामंत्री तावड़े करेंगे अभियान की शुरूआत*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- भारतीय जनता पार्टी हरियाणा अपने सोशल मीडिया नेटवर्क को धार देने के लिए शंखनाद अभियान पूरे प्रदेश में गुरुवार से शुरू करेगी। इसके लिए प्रदेश भर के भाजपा के सोशल मीडिया और आईटी विभाग के पदाधिकारी आज प्रातः 10 बजे गुरुग्राम के गुरुकमल कार्यालय में जुटेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ और राष्ट्रीय महामंत्री व सोशल मीडिया विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी विनोद तावड़े और संगठन मंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा अपने सोशल मीडिया के धुरंधरों को जरूरी टिप्स देंगे।
बीजेपी के प्रदेश मीडिया एवं सोशल मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा ने बताया कि 2024 चुनाव को लेकर भाजपा अपने इस विभाग को और ज्यादा मजबूत करने के लिए देश भर में शंखनाद अभियान चलाया हुआ है। हरियाणा में भी यह अभियान गुरुग्राम से शुरू होकर लगातार चलेगा। इस कार्यशाला में प्रदेश सोशल मीडिया, जिला प्रमुख, सह प्रमुख व अन्य दस सदस्य तथा आईटी जिला प्रमुख सह प्रमुख बुलाए गए हैं।
डा. संजय शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव और महत्व को ध्यान में रखते हुए प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में जिला, मंडल और बूथ स्तर तक अपनी सोशल मीडिया के तंत्र को और अधिक मजबूत करने के लिए अपने सोशल मीडिया नेटवर्क का विस्तार करने हेतु इस अभियान को शुरू करने का निर्णय लिया गया है। इस अभियान के अंतर्गत प्रदेश एवं जिला स्तरीय सोशल मीडिया कार्यशालाएं और प्रदेश स्तरीय सोशल मीडिया वालंटियर बैठकें की जाएंगी।
डा. संजय शर्मा ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ के नेतृत्व में प्रदेश एवं जिला स्तरीय कार्यशालाओं के संचालन के लिए अलग-अलग टीमों का गठन कर लिया गया है। प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी का दायित्व डा. पवन सैनी को दिया गया है। उन्होंने बताया कि मेरे पास स्वयं प्रदेश प्रमुख सोशल मीडिया की जिम्मेदारी है। सत्यव्रत शास्त्री को झज्जर, रोहतक, महेंद्रगढ़, दादरी, भिवानी, गजेन्द्र सलूजा को सोनीपत, पानीपत, करनाल, कुरूक्षेत्र, कृष्ण ढुल को पंचकूला, यमुनानगर, अंबाला, कैथल, वंदना पोपली को पलवल, फरीदाबाद, नूंह, गुरुग्राम, रेवाड़ी, बिजेन्द्र नेहरा को पलवल, फरीदाबाद, नूंह, गुरुग्राम, रेवाड़ी, कर्मवीर सैनी को सिरसा, फतेहाबाद, हिसार, जींद की जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने बताया कि ये टीमें सोशल मीडिया विभाग की जिला अनुसार बैठकों का आयाजन करेंगी। इन बैठकों में बूथ स्तर तक सोशल मीडिया विभाग की नियुक्तियां करने की योजना भी बनाई गई है।
*15 सितंबर तक सभी जिलों में होंगी कार्यशाला*
15 सितंबर से पहले प्रत्येक जिला में जिला सोशल मीडिया प्रमुख व सह प्रमुख द्वारा जिला स्तरीय कार्यशालाओं का आयोजन किया जाना है। इन कार्यशालाओं में जिला, लोकसभा, विधानसभा और मण्डल की आईटी व सोशल मीडिया की टीमें भाग लेंगी। उन्होंने बताया कि प्रदेश के तीन प्रमुख शहरों गुरुग्राम, हिसार और अंबाला में सोशल मीडिया वालंटियर बैठकें होंगी। 10 सितंबर को रामबीर भाटी के नेतृत्व में गुरुग्राम में होगी जिसमें पलवल, फरीदाबाद, नूंह, गरुग्राम,रेवाड़ी, रोहतक झज्जर जिला के वालंटियर शामिल होंगे। 17 सितंबर को संदीप आजाद के नेतृत्व में हिसार में होगी जिसमें सिरसा, फतेहाबाद, हिसार, जींद, भिवानी, ददरी और महेंद्रगढ़ के वालंटियर शामिल होंगे। दीपक ऑबराय के नेतृत्व में 24 सितंबर को अंबाला में बैठक होगी जिसमें पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, कुरूक्षेत्र, कैथल,करनाल पानीपत सोनीपत के वालंटियर भाग लेंगे।
*वालंटियरों को राष्ट्रीय स्तर के नेता करेंगे संबोधित*
डा. शर्मा ने बताया कि इन बैठकों में राष्ट्रीय स्तर के नेता कार्यकर्ताओं को जरूरी टिप्स देंगे। इन बैठकों में ऐसे सभी लोगों को आमंत्रित किया जाएगा जो सोशल मीडिया के माध्यम से केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को प्रचारित व प्रसारित करते हैं और अपने विचारों को भी आगे बढ़ाते हैं। इसके लिए एक गूगल फार्म दिया जाएगा जिसमें वालंटियर को रजिस्टर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!