Wednesday, September 18, 2024
Latest:
खेल

पानीपत जिले के CIA-1 पुलिस को नाजायज हथियार रखने के आरोपी को पकड़ने में मिली सफलता!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पानीपत जिले के CIA-1 पुलिस को नाजायज हथियार रखने के आरोपी को पकड़ने में मिली सफलता!*,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

पानीपत ;- जिले के CIA-1 पुलिस को नाजायज हथियार रखने के आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल हुई है। सीआईए ने चौटाला रोड पर एक युवक को 3 अवैध लोडेड पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान समालखा की गांधी कॉलोनी निवासी नवीन उर्फ पहलवान के रूप में हुई है। पूछताछ में नवीन ने बताया वह शराब ठेकेदार के पास ठेकों से कैश इकट्‌ठा करने का काम करता है। उसे हथियार रखने का शौक है।
करीब 4 माह पहले वह यूपी के शामली जिला के घंघेरू गांव गया था। जहां उसने एक अज्ञात युवक से उक्त अवैध 3 पिस्तौल और 3 गोलियां 21 हजार रुपए में खरीदे और घर ले आया। पुलिस टीम ने पूछताछ के बाद शुक्रवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।
CIA वन प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम को गुरुवार देर शाम गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक चौटाला रोड से जीटी रोड की तरफ आ रहा है। युवक के पास अवैध हथियार होने की संभावना है।
पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए चौटाला रोड पर नाकाबंदी कर संदिग्ध युवकों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर बाद एक संदिग्ध किस्म का युवक खेल स्टेडियम की ओर पैदल आते हुए दिखाई दिया।पुलिस टीम ने पास आने पर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान नवीन बताई। तलाशी लेने पर आरोपी की पहनी हुई पेंट की जेब से 315 बौर की 3 अवैध देसी पिस्तौल बरामद हुई। तीनों लोडेड थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!