Friday, June 28, 2024
Latest:
उत्तर प्रदेशउत्तराखंडकरनालकारोबारचंडीगढ़जिंदजॉब करियरदेश-विदेशनारनौलपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

सहारनपुर विकास प्राधिकरण की टीम ने करीब 52 बीघा क्षेत्रफल वाली चार अवैध काॅलोनियों को बुलडोजर चलाकर किया ध्वस्त!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
सहारनपुर विकास प्राधिकरण की टीम ने करीब 52 बीघा क्षेत्रफल वाली चार अवैध काॅलोनियों को बुलडोजर चलाकर किया ध्वस्त!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
सहारनपुर ;- अवेध काॅलोनियों के विरुद्ध चल रहा विकास प्राधिकरण का अभियान जारी है। विकास प्राधिकरण की टीम ने करीब 52 बीघा क्षेत्रफल वाली चार अवैध काॅलोनियों में बुलडोजर से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अशीष कुमार ने बताया कि प्राधिकरण की टीम ने सोमवार को रजबहा रोड पर करीब पांच बीघा में कॉलोनी विकसित करने के लिए सीसी सड़क का निर्माण कार्य किया जा रहा था। रूपडी रोड पर करीब 20 बीघा क्षेत्रफल में मिट्टी डालकर चिह्नीकरण का कार्य किया जा रहा था।
मानकमऊ में करीब 17 बीघा जमीन पर लगभग 1.50 फीट ऊंची दीवार बनाकर अवैध रूप से काॅलोनी काटने के लिए सड़क का निर्माण कार्य किया जा रहा था। इसके अलावा मानकमऊ में ही 10 बीघा खेत में डिमार्केशन करते हुए अवैध रूप से काॅलोनी काटने का कार्य किया जा रहा था। विकास प्राधिकरण की टीम ने सोमवार को अवैध रूप से विकसित की जा रही इन चारों काॅलोनियों में बुलडोजर की सहायता से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की।
उन्होंने कहा कि अवैध कॉलोनियों और अवैध निर्माणों के विरुद्ध विकास प्राधिकरण की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। इस दौरान सहायक अभियंता सार्थक शर्मा, अवर अभियंता प्रदीप गोयल, मेट विश्वास कुमार शर्मा, राहुल, वैभव, रिजवान, चरण सिंह, सतेन्द्र कुमार, आबिद और संबंधित थाने की पुलिस फोर्स मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!