Monday, July 1, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणाहिसार

हिसार में आयोजित CM खट्टर के जनता दरबार में बुजुर्ग ने मुख्यमंत्री पर लगाया आरोप, कहा आपने लड़ाई छेड़ रखी है मेरे खिलाफ*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हिसार में आयोजित CM खट्टर के जनता दरबार में बुजुर्ग ने मुख्यमंत्री पर लगाया आरोप, कहा आपने लड़ाई छेड़ रखी है मेरे खिलाफ*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हिसार ;- हरियाणा के सीएम मनोहर लाल का हिसार स्थित गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के सभागार में जनता दरबार लगाया। वहीं इससे पहले सीएम ने हेलिकॉप्टर से एयरपोर्ट का निरीक्षण किया। इसके बाद अर्बन एस्टेट द्वितीय स्थित लेफ्टिनेंट कर्नल सुंदर सिंह की यादगार में बनाए गए मार्ग का उद्घाटन किया।
जनता दरबार के दौरान एक बुजुर्ग ने हंगामा कर दिया। यह वाक्या तब हुआ, जब सीएम शिकायतें सुनने के बाद उठकर शिकायतें लेने लगे। दरअसल, बुजुर्ग सीएम को शिकायत देने जा रहा था कि उसे पुलिस ने रोक लिया। इस पर वह भड़क गया और चिल्लाने लगा। मतलौड़ा निवासी पृथ्वी सिंह ने कहा कि मैं कोई अपराधी नहीं हूं।
उसको चिल्लाता देख सीएम ने उसे पास बुलाया। इस दौरान बुजुर्ग बोला कि पुलिस ने मेरे साथ धक्का मुक्की की। इस पर सीएम ने कहा कि पुलिस ऐसा न करे। इसी के साथ बुजुर्ग सीएम से बोला कि आपने मेरे खिलाफ लड़ाई छेड़ रखी है। इस पर सीएम बोले कि क्या लड़ाई छेड़ रखी है। कौन सा विभाग है आपका। आप अपनी शिकायत दीजिए। शिकायत लेने के बाद सीएम के इशारे पर सुरक्षा कर्मचारियों ने बुजुर्ग को बाहर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!