Saturday, July 27, 2024
Latest:
अपराधचंडीगढ़देश-विदेशराज्यहरियाणा

सुनील गुलाटी पर अब एक और इल्जाम, फारेस्ट एसोसिएशन ने महिला आईएफएस अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने का लगाया था आरोप, पत्र आया सामने।

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,
सुनील गुलाटी पर अब एक और इल्जाम, फारेस्ट एसोसिएशन ने महिला आईएफएस अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने का लगाया था आरोप, पत्र आया सामने।
,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव एस के गुलाटी मुश्किलें बढ़ाने के लिये अब एक और पत्र सामने आया है जिसमें एक महिला आईएफएस अफसर के साथ सुनील गुलाटी की तरफ से दुर्व्यवहार किए जाने का जिक्र है। इंडियन फॉरेस्ट सर्विस एसोसिएशन की ओर से मुख्यमंत्री मनोहर लाल को लिखे गए इस पत्र में लिखा गया है कि सुनील गुलाटी द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायत आईएफएस एम् एच रंजहिता ने 5 जुलाई 2017 को मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर की थी। जिसके बाद एसोसिएशन ने भी बाकायदा चिट्ठी लिखकर मुख्यमंत्री से इस शिकायत को गंभीरता से लेने को कहा था।
एसोसिएशन के लिखा था कि सुनील गुलाटी का व्यवहार कर्मचारियों के साथ सही नहीं है और वे महिला कर्मचारियों से भी अभद्रता से पेश आते हैं। चिट्ठी में महिला अधिकारी से गाली गलौच और गलत शब्दों का इस्तेमाल किए जाने का भी जिक्र है। एसोसिएशन के महासचिव के एस मीणा ने मुख्यमंत्री को लिखा था कि ऐसा व्यवहार स्वीकार्य नहीं है और सरकारी कार्यालयों का माहौल बिगाडा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!