Thursday, September 19, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने चंडीगढ़ प्रेस कॉन्फ्रेस में मोदी सरकार पर लगाये एबीजी शिपयार्ड के साथ मिलीभगत के आरोप*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने चंडीगढ़ प्रेस कॉन्फ्रेस में मोदी सरकार पर लगाये एबीजी शिपयार्ड के साथ मिलीभगत के आरोप*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ ;- कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेस करके मोदी सरकार पर एबीजी शिपयार्ड के साथ मिलीभगत के आरोप लगाए है। सुरजेवाला ने कहा कि वे हिंदुस्तान के सबसे बड़े बैंक फ्रॉड के तथ्य लेकर आए हैं। जनता के पैसा लुटवाओ और फ्रॉडस्टर को भगवाओ। ये मोदी सरकार की लूटो और भागो फ्लेगशिप स्कीम है।
सुरजेवाला ने कहा कि 22 हजार 842 करोड़ रुपए का घोटाला मोदी सरकार के नाक तले हुआ है। साढ़े 7 साल में मोदी सरकार में 5 लाख 35 हजार करोड़ रुपए के बैंक फ्रॉड हुए हैं। बैंकों ने देश के लोगों की 8 लाख 70 हजार करोड़ रुपए की राशि बटे खाते में डाल दी है। तीसरा मोदी सरकार के सात साल में बैंकों के एमपीए में 21 लाख करोड़ का इजाफा हुआ है। यह मोदी सरकार की मिस मैनेजमेंट का परिणाम है। आज तक हिंदुस्तान के लोग जागे तो एबीजी शिपयार्ड और उसके मालिक रिषी अग्रवाल देश के 28 बैंकों के 22 हजार 482 करोड़ रुपए का फ्रॉड किया है। यह 75 साल में सबसे बड़ा बैंक फ्रॉड है।
उन्होंने कहा कि 5 साल की देरी के बाद बार-बार फाइलें इधर से उधर करने के बाद, भाग जाने के बाद 60 महीने की देरी के बाद सीबीआई ने 7 फरवरी 2022 को 28 बैंकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। यह पहली बार नहीं है। मोदी की लूट और स्केप स्कीम के कई मोहरे देश ने देखें। जिसमें नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, अमीर मोदी, निशल मोदी, ललित मोदी, विजय माल्या, जतिन मेहता, चेतन संदेसरा, रिषी अग्रवाल शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!