Friday, June 28, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

करनाल पुलिस ने कबाड़ी दुकानदार से फिरौती मांगने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
करनाल पुलिस ने कबाड़ी दुकानदार से फिरौती मांगने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
करनाल ;- करनाल पुलिस ने कबाड़ी दुकानदार से फिरौती मांगने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शिकायत में कबाड़ी महेश ने आरोप लगाया था कि उससे फिरौती न देने पर घर से अपहरण का प्रयास किया। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ASI सुरेंद्र सिंह ने बताया कि 6 दिसंबर पुलिस को महेश ने शिकायत में बताया कि दयानंद कालोनी में उसकी कबाड़ी की दुकान है। दुकान के पास ही गौरव राणा का मकान है। दिसंबर माह के शुरू में फोन करके अपने घर बुलाया। घर पर उससे फिरौती मांगी। उसने कहा कि गरीब आदमी हूं, मेरे से फिरौती नहीं हो पाएगी। 4 दिसंबर को फिर से उससे फिरौती मांगी।
फिर से उसने अपनी गरीबी को कारण बताते हुए फिरौती देने से मना कर दिया। 4 की रात करीब 12 बजे उसके घर पर पालम कॉलाेनी में जाते हैं और उसके घर से उठाने का प्रयास किया जाता है, लेकिन पड़ोसियों के आने के बाद मौके से फरार हो जाते हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 148, 149, 323, 365, 511, 387, 506 के तहत केस दर्ज किया है।
गौरव राणा ने बताया कि हमारी कालोनी के कबाड़ी ने उससे 15 हजार रुपये उधार लिए हैं। कबाड़ी से उधार पैसे की वापस मांगे थे। उसने घर बुलाकर शराब के नशे में उसके साथ झगड़ा किया। उस मामले में हमारा समझौता हो चुका है। इससे पहले उसके रिश्तेदारों ने भी झगड़ा किया था। दोनों मामलों में समझौता हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!