करनालचंडीगढ़जिंदज्योतिषदेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

प्रसिद्ध ज्योतिषी द्वारा तैयार आज का भाग्य राशिफल देखिये क्या कहते हैं सितारे*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
प्रसिद्ध ज्योतिषी द्वारा तैयार आज का भाग्य राशिफल देखिये क्या कहते हैं सितारे*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगड़ ;- मेष -आज के दिन आपको निवेश या उधार के लिए सतर्कता रखनी होगी। अनुभवहीन की सलाह या लालच में आना नुकसानदेह हो सकता है। ग्रहों की दशा फिलहाल धन के मामले में अनुकूल हैं, कोई कदम उठाने से पहले पुख्ता कार्ययोजना बनाकर ही काम करें। नौकरीपेशा लोग अनुशासन न तोड़ें, तो वहीं कार्यस्थल पर वरिष्ठों के गुस्से का शिकार बन सकते हैं।

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- आज के दिन सकारात्मक ग्रहों की स्थितियां आपके अनुकूल हैं। कोशिश करें कि हाथ में लिया काम दक्षता के साथ समय रहते पूरा करें। मन परेशान है तो कुछ धार्मिक किताबें या सत्संग आदि कर सकते हैं। नौकरी पेशा लोग वित्तीय मामलों में सजग रहें, तो वहीं दूसरी ओर हिसाब-किताब में चूक नुकसान करवा सकती है। बड़ी धनराशि उधार देने से बचें। कारोबारियों के लिए दिन कठिन है।

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- आज दिन बेहद व्यस्त रहने वाला है, आलस्य छोड़कर मिली जिम्मेदारियों पर पूरा फोकस करें। परिश्रम का परिणाम जल्द और मनमुताबिक मिलेगा। कार्यस्थल का माहौल अच्छा रखें। बॉस या वरिष्ठजनों के साथ विनम्रता से बर्ताव करें। गारमेंट का काम करने वालों को सतर्कता रखनी होगी, नुकसान हो सकता है। लेखन से जुड़े लोगों के लिए समय बेहतर है।

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- आज के दिन मन में सकारात्मक भाव रहेगा। धार्मिक लोगों के लिए दिन चिंतन का है। कार्यस्थल, कारोबार या परिवार हर जगह रिश्तों को प्राथमिकता दें। ऑफिस में सहकर्मियों से सहयोग और स्नेह रखें। सैन्य क्षेत्र से जुड़े हैं तो तबादले की गुंजाइश है। सामाजिक जीवन में विवाद की स्थिति से दूरी रखें। पुलिस कार्यवाही या मुकदमा झेलना पड़ सकता है। बड़े व्यापारी महत्वपूर्ण फैसले लेने से पहले सोच विचार करें।

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- आज के दिन कामकाज में कंपटीशन अधिक रह सकता है। कोई भी चीज आसानी से नहीं मिलती दिख रही है। कठोर मेहनत और तप करना होगा। नौकरीपेशा लोग बॉस के आदेशों को प्राथमिकता दें। भूमि संबंधित क्रय विक्रय का काम करने वाले तैयार रहें, अच्छे अवसर मिलेंगे। सेहत में महामारी को देखते हुए अलर्ट रहना होगा, तो वहीं पेट संबंधित समस्याएं भी रहेगी, ऐसे में खानपान सुपाच्य ही रखना होगा।

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)- आज के दिन लोभ-लालच मुश्किल में डाल सकता है। किसी काम में अगर बाधा आ रही है तो कुछ वक्त रुकना होगा, भविष्य में बेहतर परिणाम मिल सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को मेहनत के अनुरूप पूरा फल नजर नहीं आ रहा है। कारोबारी वर्ग को अच्छा मुनाफा होगा। चापलूसों से बचकर रहें, यदि वह आपसे निवेश करने की सलाह देते हैं तो निवेश से पहले पूरी पड़ताल करें।

तुला राशिफल (Libra Horoscope)- आज के दिन आपका प्रयास सफलता दिलाएगा, लेकिन भविष्य के लिए खुद को अपडेट करने की जरूरत है। कार्यस्थल पर महिला सहकर्मियों का सम्मान करें, उनसे वाद-विवाद की स्थिति से बचें। कॉस्मेटिक का कारोबार करने वालों के लिए दिन लाभप्रद रहेगा। कारोबार बढ़ाने के लिए टीम वर्क से काम करें।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- आज का दिन सामंजस्य से बेहतर बनेगा। जरूरी काम से आप किसी दूसरे शहर आए हैं तो अलर्ट रहें। सामान पर पैनी निगाह रखनी होगी। नज़दीकी व्यक्ति पर भरोसा कर दिल की बात साझा करना नुकसानदेह हो सकता है। नौकरी में बॉस सराहना कर सकते हैं। सार्वजनिक रूप से सम्मानित भी किए जा सकते हैं। पैतृक कारोबार वाले व्यापारियों को सामंजस्य बनाकर चलना होगा।

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- आज के दिन से स्वयं की क्षमताओं को बढ़ाना होगा, क्योंकि जल्द ही बड़ी जिम्मेदारियां उठानी पड़ सकती हैं। नौकरीपेशा लोग बॉस की निगाह में चढ़ सकते हैं, वर्कलोड बढ़ने से प्रदर्शन लड़खड़ा सकता है। वरिष्ठों से महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा सार्थक रहेगी। कारोबार के संबंध में जरूरी यात्रा का योग है। ट्रांसपोर्टरों के लिए विशेष लाभ का दिन है।

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)- आज के दिन काम में ईमानदारी-कारोबार में समर्पण ही आपको लाभ दिलाएगा। खर्च को लेकर सतर्क रहें, साथ ही बेवजह के खर्च से बचत गंवा सकते हैं। ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक ही काम करना होगा, तो वहीं दूसरी ओर करियर में जल्द प्रगति की संभावना बन रही है। कारोबारियों के लिए दिन बड़े मुनाफे का दिखाई दे रहा है।

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- आज खुद पर भरोसा रखें, दूसरों की बातों से भ्रमित हुए बगैर समय से सभी पेंडिंग काम निपटा लें। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के कामकाज बनेंगे। निजी कंपनी में काम कर रहे लोगों को वरिष्ठ और शुभचिंतकों की राय को महत्व देना होगा। काम में अपनी ओर से गलती या लापरवाही ठीक नहीं। कारोबारी दक्षता से लाभ उठा सकेंगे। ग्राहकों से व्यवहार सुधारें।

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)- आज के दिन मामूली कारणों से अपनों पर शंका करना ठीक नहीं। ऐसे में न सिर्फ आप उनका भरोसा खोएंगे, बल्कि करीबी रिश्तों में खटास आ सकती है। कार्यस्थल पर खुद को भ्रमित करने से बचाएं। जल्दबाजी में फैसला न लें। नौकरी के लिए बड़ी कंपनी में आवेदन किया है तो ऑफर आ सकता है। यदि इंटरव्यू के लिए जा रहें हैं तो पूरी तैयारी के साथ जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!