Thursday, September 19, 2024
Latest:
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

कुरुक्षेत्र के पास नेशनल हाईवे पर जबरदस्त भिड़ंत, एक वाहन के चालक की दर्दनाक मौत*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कुरुक्षेत्र के पास नेशनल हाईवे पर जबरदस्त भिड़ंत, एक वाहन के चालक की दर्दनाक मौत*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कुरुक्षेत्र ;- शाहाबाद क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर गांव खानपुर जट्टान के पास दो ट्रकों की आपसी भिड़ंत में एक ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक ट्रक का चालक बीच में ही फंस गया और उसे चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद हाइड्रा मशीन से निकाला जा सका।
जानकारी के मुताबिक पंजाब के रोपड़ शहर जा रहे एक ट्रक का शाहबाद में नेशनल हाईवे के पास टायर फट गया था, जिसके बाद चालक ने उसको साइड में खड़ा कर दिया। रात करीब 12:30 बजे पानीपत निवासी पिंटू पानीपत से ट्रक में कंबल लोड कर लुधियाना की ओर जा रहा था। उसके ट्रक की सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रक से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पीछे से आ रहे ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक पिंटू ट्रक के केबिन में ही फंस गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना डायल-112 पर दी तो पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। तब तक हाईवे पर जाम लग चुका था। पुलिस ने यातायात सुचारू कराया तो वहीं करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बड़ी हाइड्रा मशीनों की मदद से केबिन काटकर पिंटू के शव को बाहर निकाला। ट्रक लेकर रोपड़ जा रहे कमलेश ने बताया कि उनके ट्रक का टायर फट गया था। इसके कारण उन्होंने इंडिकेटर ऑन कर ट्रक को साइड में खड़ा कर दिया था।
उसके बाद रात करीब 12 से एक बजे के बीच ये हादसा हो गया। वहीं पुलिस इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह के मुताबिक इस हादसे में ट्रक चालक पिंटू निवासी पानीपत की मौके पर ही मौत हो गई। वह पानीपत से कंबल लेकर लुधियाना जा रहा था। इससे पहले शनिवार को भी दिल्ली-अंबाला नेशनल हाईवे पर गांव खानपुर कोलियां के पास एक ट्राले के पीछे हरियाणा रोडवेज की बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बस चालक की मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!