करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यरोहतकशिक्षासिरसासोनीपतस्वास्थ्यहरियाणाहिसार

*हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा हिसार से चंडीगढ़ और दिल्ली के लिए शुरू होने वाली AC बसों को दिखाएंगे झंडी*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
*हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा हिसार से चंडीगढ़ और दिल्ली के लिए शुरू होने वाली AC बसों को दिखाएंगे झंडी*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हिसार ;- यात्रियों को रविवार से एसी बस की सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी। रविवार को एक बस सुबह 11.20 बजे चंडीगढ़ के लिए और एक बस दोपहर साढ़े 12 बजे दिल्ली के लिए चलेगी। डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा और मेयर गौतम सरदाना बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। वापसी में चंडीगढ़ वाली बस शाम 5.20 बजे और दिल्ली वाली बस से शाम 6 बजे हिसार के लिए रवाना होगी। सोमवार से गुरुग्राम रूट पर भी एसी बसों की सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी। हिसार डिपो को अभी तक 6 एसी बसें मिल चुकी हैं। चार अन्य बसें भी जल्द डिपो पहुंचेंगी। बता दें, सामान्य बसों में हिसार से दिल्ली का किराया 195 रुपये है। मगर एसी बस में 280 रुपये देने होंगे। इसी प्रकार हिसार से चंडीगढ़ तक एसी बस में सफर करने के 425 रुपये लगेंगे। वहीं, सामान्य बस में 310 रुपये लगता है।
*बस में सिंगल खिड़की और 52 सीट*
एसी बसों की सीट अन्य बसों से ज्यादा जगह है। ऐसे में यात्रियों को बैठने में आसानी होगी। इस बस में सिंगल खिड़की है। इनमें 52 सीटें लगी हुई हैं। हिसार डिपो में पहुंची एसी बसें बीएस-6 मॉडल की है। अब जल्द ही गुरुग्राम का भी किराया फाइनल किया जाएगा।
रविवार को एक-एक एसी बस दिल्ली और चंडीगढ़ भेजी जाएगी। उसके बाद सोमवार से गुरुग्राम के लिए भी एसी बसों की सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी।

*सुरेंद्र सिंह, एसएस, रोडवेज*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!