Saturday, July 27, 2024
Latest:
अपराधकरनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

पूर्व पार्षद हरीश शर्मा मामले में चौकी इंचार्ज बलजीत सिंह व एएसआई महाबीर को किया सस्पेंड*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पूर्व पार्षद हरीश शर्मा मामले में चौकी इंचार्ज बलजीत सिंह व एएसआई महाबीर को किया सस्पेंड*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पानीपत ;- भाजपा नेता हरीश शर्मा के नहर में छलांग लगाने के मा्मले में पुलिस विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है।पुलिस विभाग ने महकमे के दो कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है। इस मामले में एसपी मनीषा चौधरी ने चौकी इंचार्ज बलजीत सिंह मलिक और एएसआई महाबीर को सस्पेंड किया है। शुक्रवार को पूर्व पार्षद को खोजने के लिए पुलिस और गोताखोर टीम दिनभर लगी रही लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। हालांकि हरीश शर्मा को बचाने कूदे राजेश वर्मा का शव करीब दस किलोमीटर दूर नारायणा गांव के पास नहर में मिला।
इस मामले में चौकी इंचार्ज पर पक्षपातपूर्ण कार्रवाई को लेकर सवाल उठे थे। जिसके बाद एसपी मनीषा चौधरी ने चौकी इंचार्ज और एएसआई को सस्पेंड कर दिया। वहीं डीएसपी ऑफिस में एसपी मनीषा चौधरी से भी पूछताछ की गई। पूर्व पार्षद हरीश की बेटी अंजलि ने पुलिस की कार्रवाई को दिखावा बताते हुए कहा कि दो माह में फिर से ये बहाल हो जाएंगे और किसी और को आत्महत्या के लिए मजबूर होने तक प्रताड़ित करेंगे। दोनों की बर्खास्तगी होनी चाहिए।
एसआईटी प्रमुख रोहतक रेंज एडीजीपी संदीप खिरवार, आईपीएस राहुल शर्मा और उदय सिंह मीणा ने नहर किनारे दो घंटे तक घटना का सीन दोहराया। फिर सिटी डीएसपी कार्यालय में एसपी मनीषा चौधरी, सिटी डीएसपी, सिटी थाना एसएचओ, चौकी इंचार्ज और एसआई से डेढ़ घंटे तक पूछताछ की और पटाखा केस की फाइल काे भी देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!