Wednesday, July 3, 2024
Latest:
अपराधउत्तर प्रदेशदेश-विदेशराज्य

MP: बर्थडे से लौट रही नाबालिग के साथ युवकों ने किया गैंगेरप, प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला

घटना रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र की है. 8 अक्टूबर की शाम नाबालिग युवती एक बर्थडे पार्टी से लौट रही थी. उसी समय दो लड़कों ने उसे अगवा कर लिया और इसके बाद युवती के साथ बलात्कार किया
हाथरस की बेटी के साथ बर्बरता के बाद भी देश में महिलाओं की स्थिति में सुधार नहीं हो रहा है. अब मध्य प्रदेश के रीवा में बर्थडे पार्टी से लौट रही एक आदिवासी युवती को अगवा कर रेप करने का मामला सामने आया है. यही नहीं, पीड़िता के परिजनों के मुताबिक आरोपी युवकों ने उसके प्राइवेट पार्ट पर भी चाकू से हमला किया है.

घटना रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र की है. 8 अक्टूबर की शाम नाबालिग युवती एक बर्थडे पार्टी से लौट रही थी. उसी समय दो लड़कों ने उसे अगवा कर लिया और इसके बाद युवती के साथ बलात्कार किया.

घटना के बाद पीड़िता को उसके परिजन उत्तर प्रदेश के प्रयागराज ले गए थे लेकिन वहां बेहतर इलाज ना मिलने पर वापस रीवा के अस्पताल में भर्ती कराया तब जाकर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ.

परिजनों का आरोप है कि युवती के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला किया गया है. फिलहाल युवती का इलाज किया जा रहा है. वहीं इस मामले को लेकर रीवा के एसपी राकेश सिंह ने ‘आजतक’ से बात करते हुए बताया कि घटना में धारा 376 और पोक्सो के तहत केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरे फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!